द फीन्ड के साथी ने रैंडी ऑर्टन से उन्हें जिंदा जलाने को कहा, बाल-बाल बचा WWE सुपरस्टार

Enter caption

पिछले कुछ समय से WWE RAW की रेटिंग का हाल काफी बुरा रहा है। इसे लेकर USA नेटवर्क भी नाखुश नजर आया। WWE इस चीज से सवालों के घेरे में आ गया था। और इसके बाद इस हफ्ते एक अच्छा RAW का एपिसोड देखने को मिला। जिस तरह से शो का अंत हुआ वो अलग ही था।

ये भी पढ़ें: WWE के बड़े सुपरस्टार की चैंपियन के तौर पर बादशाहत खत्म, हार के बाद दी भावुक प्रतिक्रिया

WWE RAW में दिखा अनोखा सैगमेंट

इस हफ्ते WWE RAW में एलेक्सा ब्लिस ने रैंडी ऑर्टन को मैच के लिए चैलेंज किया। यहां से फैंस को लगा था कि एक इंटरजैंडर मैच देखने को मिलेगा। लेकिन चीजें कुछ अलग हो गई जब एलेक्सा ब्लिस ने अपने ऊपर गैसोलिन डालकर रैंडी ऑर्टन से उन्हें जलाने को कह दिया। ऑर्टन ने प्रोमो कट किया और कहा कि वो ब्लिस के कहने पर उन्हें जलाएंगे। इसके बाद अचानक लाइट बंद हो गई और ऑर्टन ने इस दौरान माचिस जला ली। सभी ने सोचा था कि द फीन्ड आएंगे। लेकिन वो नहीं आए। कमेंटेटर ने बताया कि एलेक्सा ब्लिस को नहीं जलाया गया है। इस तरह से इस सैगमेंट का अंत हो गया था।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021: संभावित मैच कार्ड और नतीजों की भविष्यवाणी

द फीन्ड अभी तक रिंग में नहीं आए। अब एलेक्सा ब्लिस कुछ अलग हर हफ्ते कर रही है। इस हफ्ते उन्होंने पहले रैंडी ऑर्टन की तरफ ऑइल डाला और इसके बाद पूरी तरह अपने आप को इससे नहला दिया। पहले एलेक्सा ब्लिस ने मैच के लिए भी रैंडी ऑर्टन को चैलेंज किया था। इनके बीच मैच की संभावनाएं बढ़ गई थी लेकिन मेन इवेंट में जिस तरह का सैगमेंट हुआ वो काफी अलग था। टीएलसी में रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को मैच के बाद जिंदा जला दिया था। इसके बाद द फीन्ड नजर नहीं आए है। एलेक्सा ब्लिस लगातार रैंडी ऑर्टन को दोबारा ऐसा कुछ करने के लिए उक्सा रही है। आने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में फिर से कुछ ऐसा देखने को मिल सकता है। द फीन्ड भी वापसी करेंगे तो और भी इस स्टोरीलाइन में मजा आ जाएगा। अगले साल रॉयल रंबल में इनके बीच एक अलग तरह का मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा