ब्रॉक लैसनर द्वारा उनके 9 साल पुराने दुश्मन को मात्र 2 मिनट में हराने की असली वजह सामने आई

Enter caption

WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर का सबसे बड़ा नाम है। रिंग में ब्रॉक लैसनर का सामना करना आसान नहीं है। सभी उनसे डरते है। ब्रॉक लैसनर MMA बैकग्राउंड भी शानदार रहा है। ब्रॉक लैसनर के केन वैलासकेज के साथ पुरानी राइवलरी रही है। और इन दोनोें के बीच पिछले साल WWE में भी मुकाबला देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई

ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात

पिछली बार सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वैल में पहली बार WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर और केन का मैच हुआ था। इससे पहले UFC में इनकी फाइट हो चुकी है। और WWE रिंग में सिर्फ एक बार मुकाबला हुआ है। WWE बैकस्टेज बहुत टाइम से ऑर्न एंडरसन काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ब्रॉक लैसनर और केन का मैच जल्दी क्यों खत्म हो गया था।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 23 अक्टूबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

क्राउन ज्वैल में ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। ये मैच सिर्फ दो मिनट में खत्म हो गया था। ऑर्न शो में हाल ही में एंडरसन ने इसके बारे में बताया और कहा,

जब दो भारीभरकम हाथ और शरीर वाले आपस में फाइट करें तो कब क्या हो जाए पता नहीं। और ये नॉकआउट मैच ही फिर होता है। केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर का इतिहास कैसा रहा है सभी को पता है। ब्रॉक लैसनर पूरी तरह मारने गए थे और केन वैलासकेज थोड़ा स्किल वाले गॉय है। केन वैलासकेज कोई प्रोफेशनल रेसलर नहीं है। उन्हें थोड़ी ही ट्रेनिंग मिली है। वो एक प्रोफेशनल फाइटर है। तो आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि मैच क्यों जल्दी खत्म हुआ था।

ब्रॉक लैसनर बहुत जल्दी इस मैच में जीत हासिल कर ली थी। हालांकि ये मैच विवादों में भी रहा था। क्योंकि किसी ने नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी इस मैच को खत्म कर दिया जाएगा।ब्रॉक लैसनर ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया था। WWE में इसके बाद केन वैलासकेज ने कोई मैच नहीं लड़ा था। उन्हें इंजरी आ गई थी। रॉयल रंबल में इस साल सभी ने सोचा था कि उनकी वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। WWE ने इस साल की शुरूआत में उन्हें रिलीज भी कर दिया था।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?