WWE Raw में रैंडी ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के बीच हुए सैगमेंट के कारण हुआ जबरदस्त बवाल

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ की शुरूआत ए मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट से हुई थी। WWE सुपरस्टार इस बार एलेक्सा ब्लिस के गेस्ट थे। PWInsider की रिपोर्ट ने बैकस्टेज से इस सैगमेंट को लेकर अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही है। इस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

WWE रॉ हुए सैगमेंट को लेकर बड़ी खबर

खुलासा ये हुआ है कि WWE रॉ में हुआ ये सैगमेंट सौ प्रतिशत विंस मैकमैहन का विजन था। लेकिन रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस सैगमेंट को लेकर बैकस्टेज कई लोग खुश नहीं थे। लोगों का कहना है कि ये कमजोर सैगमेंट था और इस ऑन एयर करने से पहले और भी इसमें काम करना चाहिए था। साथ ही साथ ये भी बात सामने आई है कि इस सैगमेंट को लेकर बैकस्टेज कुछ बवाल भी हुआ है। इस सैगमेंट को सही करने की बात भी पहले हुई थी लेकिन विेंस मैकमैहन की बात को गलत ठहराना किसी के बस की बात नहीं है।

बैकस्टेज से ये भी खबर आई है कि इस सैगमेंट को खींचा गया और प्रोड्यूसर को भी इसे लेकर गुस्सा आया था। इस सैगमेंट की वजह से टाइम लिमिट भी कम हो गया। ए मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन गेस्ट इस बार थे। एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन के बीच काफी बातें हुई। रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट के बारे में बहुत कुछ कहा और इसके बाद द फीन्ड की कमजोरी को लेकर बात की। फीन्ड जब आए तो रैंडी ऑर्टन के हाथों में एलेक्सा ब्लिस थी। फीन्ड जब रैंडी ऑर्टन की तरफ आए तो रैंडी ऑर्टन ने एलेक्सा ब्लिस को उनकी हाथों में फेंक दिया। ये काफी अजीबोगरीब सैगमेंट था।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक से निकालकर WWE ने सबको चौंका दिया था

रॉ में हुआ ये सैगमेंट बहुत ही अलग था। इस कहानी में अब नया ट्विस्ट आ गया है। एलेक्सा ब्लिस का रैंडी ऑर्टन के हाथों में होना कहानी में कुछ और दर्शा रहा है। रैंडी ऑर्टन यहां पर अब नया माइंडगेम खेल रहे हैं। उन्होंने इस बार एलेक्सा ब्लिस को अपनी ढाल बनाया है। द फीन्ड भी इस बार कुछ समझ नहीं पाए थे। वो रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस को घूर रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश