Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 4 दिसंबर 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 05, 2019
Dec 05, 2019 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

इस हफ्ते AEW डायनामाइट की शुरुआत एक सिक्स-मैन टैग टीम मैच से हुई थी जहां डस्टिन रोड्स और द यंग बक्स की टीम को सैमी गुवेरा, सैंटाना और ओर्टिज़ की टीम पर क्लीन जीत मिली थी। AEW रोस्टर को अब पता है कि NXT से जीतने के लिए उन्हें अपना सब कुछ दांव पर लगाना होगा और लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

इसी चीज का असर इस हफ्ते के शो में देखने को मिला क्योंकि लगभग सभी रेसलर्स ने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। साथ ही साथ यह भी मानने वाली बात है कि ऑल एलीट रेसलिंग को अभी बहुत सी चीजों में सुधार की जरूरत है।

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम आपको इस हफ्ते AEW डायनामाइट की सबसे अच्छी और बुरी बातों से अवगत कराने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को अभी भी मैसेज करते हैं जॉन मोक्स्ली

# जंगल बॉय को वर्ल्ड चैंपियन से लड़ने का मौका मिला- अच्छा

फिलहाल ऑल एलीट रेसलिंग के साथ सबसे बड़ी दिक्कत है कि क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली जैसे बड़े नाम होने के बाद भी फैंस को काफी रेसलर्स के नाम तक नहीं पता हैं। हालांकि जैरिको युवा रेसलर्स के साथ काम कर रहे हैं और उन्हें पुश दिलाने का काम भी कर रहे हैं।

अब जैरिको के सहारे जंगल बॉय को पुश मिल रहा है और जंगल बॉय जाहिर तौर पर मौजूदा AEW वर्ल्ड चैंपियन के साथ लंबा मैच लड़ने में सक्षम हैं।

इससे जॉन मोक्सली और क्रिस जैरिको की स्टोरीलाइन को भी नई दिशा मिल रही है। जैरिको का ऑडियंस के बीच से आना शो के सबसे अच्छे लम्हों में से एक रहा और जिस तरह के मैच पिछले कुछ महीनों में हुए हैं उससे साफ पता चलता है कि फैंस को एक और धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...