Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 24 जून 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 25, 2019
Jun 25, 2019 IST

रोमन रेंस पर अटैक करते हुए ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस पर अटैक करते हुए ड्रू मैकइंटायर

बिना कोई संदेह स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स एक सफल और बेहतर शो साबित हुआ, इसलिए इससे अगली रॉ से भी फैंस की उम्मीदें बढ़ चुकी थीं। WWE अब फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरी है क्योंकि स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से अगली रॉ भी कई मायनों में बेहतर और दिलचस्प साबित हुई है।

सच कहें तो रॉ के तीन घंटे कैसे निकल गए पता ही नहीं चला। ऐसा तभी होता है जब फैंस को किसी इवेंट को देखने में मजा आ रहा हो, अगर यह 4 या 5 घंटे भी इसी तरह चलती रहती तो भी शायद लोग इससे बोर नहीं होते।

यह भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एक्सट्रीम रूल्स में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच विनर टेक्स ऑल मैच लड़ेंगे

अब WWE की पूरी टीम का पूरा फोकस एक्सट्रीम रूल्स पर शिफ्ट हो गया है और हम आशा करते हैं कि यह पीपीवी, स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से भी बेहतर साबित होगी। खैर, इस हफ्ते की रॉ में से ऐसी चीजें बाहर निकालना बेहद मुश्किल रहा, जो उम्मीदों पर खरी ना उतरी हों। इसके बावजूद हम शो की कुछ सबसे अच्छी और बुरी बातें आपके सामने रख रहे हैं।

# अच्छा- एक्शन और ड्रामे से भरपूर मेन इवेंट

मेन इवेंट में दो गज़ब के एथलीट्स के बीच फाइट लड़ी गई, जहाँ एजे स्टाइल्स विजयी साबित हुए। हालांकि कुछ फैंस को इस बात से नाराजगी जरुर रही कि आख़िर रिकोशे को चैंपियन बनने के बाद पहले ही मैच में हार क्यों झेलनी पड़ी।

फाइट में बेहतरीन एक्शन और ड्रामा का संयोजन इसे मेन इवेंट बनाने के लिए काफी था। अभी तो यह केवल शुरुआत है क्योंकि जिस तरह WWE खुद में लगातार बदलाव कर रही है, उसे देखकर तो ऐसा प्रतीत होता है कि आने वाले समय में ऐसे एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई एक्शन से भरपूर मुक़ाबले देखने को मिलेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...