Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 6 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:04 IST

किसने किया था रोमन रेंस पर वार?
किसने किया था रोमन रेंस पर वार?

स्मैकडाउन को देखने के लिए सब इसलिए उत्सुक थे क्योंकि ये समरस्लैम से पहले का आखिरी मेन रोस्टर शो था। शो ने दो घंटे के समय में कोई ख़ास अच्छे पल नहीं दिए और ना ही कोई अच्छा प्रदर्शन किया। केविन ओवेंस वाले सैगमेंट, ब्रायन और रोवन बनाम न्यू डे और रोमन के आखिरी सैगमेंट को अगर हटा दिया जाए तो शो में कुछ ख़ास नहीं था। इन पलों के अलावा हर सैगमेंट और प्रोमो काफी बेकार था।

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

हर सप्ताह कि तरह इस हफ्ते भी हम आपसे शो से जुड़े अच्छे और बुरे पलों को लेकर अपनी राय व्यक्त करेंगे। तो आइए, बिना वक्त गवाएं उनके बारे में आपको बताते हैं:

#1 अच्छा: गोल्डबर्ग की नकल

जब शो के दौरान गोल्डबर्ग की थीम बजी तो सभी खुश हो गए। इसकी जगह जब डॉल्फ ज़िगलर ठीक उसी तरह के अंदाज़ में रिंग में आए जैसे ये हॉल ऑफ़ फेमर आते थे तो सभी समझ गए कि ये उनकी लड़ाई को आगे बढ़ाने का तरीका है। ये डॉल्फ के किरदार को और फायदा पहुंचाता है जो हाल फिलहाल में लैजेंड्स की नकल और मज़ाक बनाते रहे हैं।

#1 बुरा: शैल्टन बैंजामिन की अजीब कहानी जारी है

शैल्टन बैंजामिन हर हफ्ते किसी भी सवाल के जवाब में सिर्फ अपनी आँखों को गोल गोल घुमाते हैं और वहां से चले जाते हैं। ये ना तो मज़ाकिया है ना ही उनके हुनर का सही इस्तेमाल। इससे अच्छा होता अगर रुसेव को कुछ अच्छे प्रोमोज़ करने का मौका मिलता या फिर शिंस्के नाकामुरा भी शो में प्रदर्शन करते। शिंस्के इस समय इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 07 Aug 2019, 14:22 IST
Advertisement
Fetching more content...