WWE SmackDown, 6 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

किसने किया था रोमन रेंस पर वार?
किसने किया था रोमन रेंस पर वार?

स्मैकडाउन को देखने के लिए सब इसलिए उत्सुक थे क्योंकि ये समरस्लैम से पहले का आखिरी मेन रोस्टर शो था। शो ने दो घंटे के समय में कोई ख़ास अच्छे पल नहीं दिए और ना ही कोई अच्छा प्रदर्शन किया। केविन ओवेंस वाले सैगमेंट, ब्रायन और रोवन बनाम न्यू डे और रोमन के आखिरी सैगमेंट को अगर हटा दिया जाए तो शो में कुछ ख़ास नहीं था। इन पलों के अलावा हर सैगमेंट और प्रोमो काफी बेकार था।

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

हर सप्ताह कि तरह इस हफ्ते भी हम आपसे शो से जुड़े अच्छे और बुरे पलों को लेकर अपनी राय व्यक्त करेंगे। तो आइए, बिना वक्त गवाएं उनके बारे में आपको बताते हैं:

#1 अच्छा: गोल्डबर्ग की नकल

जब शो के दौरान गोल्डबर्ग की थीम बजी तो सभी खुश हो गए। इसकी जगह जब डॉल्फ ज़िगलर ठीक उसी तरह के अंदाज़ में रिंग में आए जैसे ये हॉल ऑफ़ फेमर आते थे तो सभी समझ गए कि ये उनकी लड़ाई को आगे बढ़ाने का तरीका है। ये डॉल्फ के किरदार को और फायदा पहुंचाता है जो हाल फिलहाल में लैजेंड्स की नकल और मज़ाक बनाते रहे हैं।

#1 बुरा: शैल्टन बैंजामिन की अजीब कहानी जारी है

शैल्टन बैंजामिन हर हफ्ते किसी भी सवाल के जवाब में सिर्फ अपनी आँखों को गोल गोल घुमाते हैं और वहां से चले जाते हैं। ये ना तो मज़ाकिया है ना ही उनके हुनर का सही इस्तेमाल। इससे अच्छा होता अगर रुसेव को कुछ अच्छे प्रोमोज़ करने का मौका मिलता या फिर शिंस्के नाकामुरा भी शो में प्रदर्शन करते। शिंस्के इस समय इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अच्छा: रोमन रेंस को अपने विरोधी का पता चलता है

रोमन रेंस ने जैसे ही बडी मर्फी से सवाल किया तो ये खबर बाहर आई कि एरिक रोवन ने उनपर वार किया था। इस खुलासे की वजह से हर कोई हैरान था कि ऐसा क्यों हुआ होगा। आपको बताते चलें कि कंपनी एक लंबे समय से रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन करना चाहती थी। ये मुमकिन है कि इस तरह से इनके बीच मैच हो जाए। इस आर्टिकल के लिखे जाने तक इनके बीच मैच की घोषणा नहीं हुई थी लेकिन अगर ये मैच समरस्लैम में होता है तो एक अच्छी बात होगी।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़े 6 विवादित फैसले जिनके बारे में विंस मैकमैहन सही थे

#2 बुरा: ट्रिश-शार्लेट के बीच आमना-सामना

जिस मैच और कहानी को लेकर फैंस उत्साहित हैं उसको करने में रेसलर्स नाकाम रहे। यही वजह है कि इनके बीच का प्रोमो काफी खराब रहा। चूँकि इसने शो की शुरुआत की तो उससे लोगों का शो को लेकर रोमांच भी खत्म हो गया।

#3 अच्छा: मेन इवेंट मैच(अंत से पहले)

इस मेन इवेंट मैच का मकसद था रिंग से बैकस्टेज शिफ्ट करना। वहीं हुआ लेकिन इस मैच में सिर्फ एक ही बुरी बात हुई और वो थी इसका कम समय का होना और स्टील की वजह से मैच का अंत। अगर इस एक चीज़ को हटा दिया जाए तो ये मैच काफी अच्छा था।

ये भी पढ़ें: WWE में बूगीमैन द्वारा किए गए 5 घिनौने काम

#3 बुरा: कोई शर्त नहीं जुड़ी

केविन ओवेंस का सैगमेंट अच्छा था लेकिन इसके दौरान शेन मैकमैहन ने अपने करियर को दांव पर नहीं लगाया जो पूरे सैगमेंट को खराब कर गया। इस सैगमेंट को कंपनी ने काफी प्रोमोट किया था तो ये उम्मीद थी कि कुछ धमाल होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

#4 अच्छा/बुरा: समरस्लैम मैच का समय से पहले होना

इस मैच को समरस्लैम में होना चाहिए था, लेकिन स्मैकडाउन लाइव में भी इसने अच्छा काम किया। इसमें एलिस्टर ब्लैक को जीत मिली और ये एक अच्छा तरीका था जिससे उनका किरदार दोबारा से फैंस के बीच लाया जा सके।