WWE SmackDown, 15 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। हर पीपीवी के बाद उम्मीद की जाती है कि WWE प्रशंसकों को निराश नहीं करेगा। कुछ ऐसा ही स्मैकडाउन में देखने को मिला। इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के पूरे टूर्नामेंट ने शो का मजा दोगुना कर दिया है।

प्रतियोगिता के कुछ मैचों के अलावा NXT विमेंस चैंपियन की वापसी हुई। साथ ही मेन इवेंट में जबरदस्त टैग टीम मैच हुआ। शो शानदार था लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने गलतियां की। इन गलतियों पर बहुत कम प्रशंसकों का ध्यान गया होगा। खैर, हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं

#1 अच्छी बात: SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओटिस ने शानदार प्रदर्शन किया

ओटिस के करियर में एक अलग उछाल आया है। वो पिछले 3 हफ्तों से स्मैकडाउन के मेन इवेंट का हिस्सा बन रहे हैं और स्मैकडाउन में भी उन्हें ब्रॉन के साथ मेन इवेंट करने का मौका मिला।

ओटिस शो की शुरुआत में नजर आए और बीच में भी कई मौकों पर वो साथी की तलाश में नजर आ रहे थे। इसके अलावा मेन इवेंट में भी उन्होंने शानदार काम किया। साथ तरह मॉन्स्टर अमंग मैन ने भी बतौर चैंपियन अच्छा काम किया।

#1 बुरी बात: हैवी मशीनरी का भविष्य?

हर कोई उम्मीद करेगा कि सबकी पसंदीदा टैग टीम हैवी मशीनरी बिल्कुल भी अलग न हो। ओटिस को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश मिल रहा है वहीं टकर को अब टीवी से दूर रखा जा रहा है।

ऐसे में अब हैवी मशीनरी का भविष्य खतरे में नजर आ रहा है। गौर करने वाली बात तो ये है कि ओटिस आज हैवीवेट के प्रतिनिधि के नाम से नहीं बल्कि अपने अलग नाम से एंट्रेंस रैंप पर नजर आए। अगर भविष्य में ये टैग टीम अलग होती है तो एक निराशाजनक चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के बारे में 5 चीजें जो आप नहीं जानते

#2 अच्छी बात: एक शानदार टेक्निकल मुकाबला

डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलक काफी अच्छे साथी है लेकिन आज दोनों के बीच IC टाइटल के टूर्नामेंट में मैच हुआ। दोनों ने पहले शानदार मैच दिया था और उम्मीद थी कि यहां भी वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

दोनों सुपरस्टार्स ने पुराने रेसलिंग स्टाइल से सबको परिचित कराया। दोनों का टेक्निकल प्रदर्शन शानदार रहा और पूरे मैच ने हर तरीके से प्रशंसकों का मनोरंजन किया होगा।

#2 बुरी बात: शार्लेट फ्लेयर का ज्यादा उपयोग करना

शार्लेट फ्लेयर ने रेसलमेनिया 36 में रिया रिप्ली को हराकर NXT टाइटल पर कब्जा किया था और हर कोई उम्मीद लगा था था कि टाइटल हारने तक वो NXT में रहेगी।

अबतक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है। वो लगातार रॉ पर नजर आ रही थी और अब WWE ने उन्हें स्मैकडाउन पर भी बुलाया। बड़ी बात तो ये है कि वो अगले हफ्ते भी स्मैकडाउन में मैच लड़ते हुए नजर आएगी।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now