WWE SmackDown, 22 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown में द मिज़ हुए धराशाही
SmackDown में द मिज़ हुए धराशाही

SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा मजेदार और मनोरंजक साबित हुआ। इसके बावजूद कहा जा सकता है कि इससे व्यूअरशिप में कोई सुधार नहीं होने वाला है। प्रशंसकों को टीवी पर लाने के लिए WWE को एक अच्छी स्टोरीलाइन की जरूरत है।

देखा जाए तो बड़े स्टार्स के मौजूद न होने के बाद भी WWE शोज़ को शानदार तरीके से बुक कर रहा है। WWE ने शो में कुछ शानदार चीज़ें की। इसके अलावा शो में कुछ खराब चीज़ें भी हुई। इसलिए हम बात करने वाले हैं SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा का SmackDown में मुकाबला

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा रिंग में एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं। दोनों के बीच रेसलमेनिया में WWE टाइटल के लिए मैच हुआ था और प्रशंसकों को वो मुकाबला पसंद नहीं आया था।

ये भी पढ़ें:- 3 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं

देखा जाए तो स्मैकडाउन में उन्होंने रेसलमेनिया से भी ज्यादा अच्छा मैच दिया। दोनों ने अपने प्रदर्शन से शो के पहले घंटे को रोचक बनाया। WWE ने इस मैच को बुक करके काफी अच्छा काम किया।

1- बुरी बात: SmackDown का इवेंट मैच

SmackDown के एपिसोड में हुए मेन इवेंट से काफी सारे प्रशंसक निराश नजर आए। WWE ने मेन इवेंट में शेमस और जैफ हार्डी का मैच बुक किया। ये मैच काफी बढ़िया रहा।

इसके बावजूद कहा जा सकता है कि प्रशंसक मेन इवेंट में कुछ अच्छा देखना चाहते थे। WWE मेन इवेंट में इसके बजाय एजे स्टाइल्स का मैच तय कर सकता था। WWE ने हार्डी और शेमस को बुक करने एक गलती की।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

2- अच्छी बात: बेली ने SmackDown में शार्लेट को साशा की मदद के बिना हराया

स्मैकडाउन के एपिसोड में ब्रांड की विमेंस चैंपियन बेली और NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के पहले बेली ने साशा को रिंगसाइड पर आने से मना कर दिया था।

लग रहा था कि बेली को हार का सामना करना पड़ेगा और ये ब्रांड के लिए खराब बात होगी। इसके बावजूद ऐसा नहीं हुआ। बेली ने साशा की मदद के बिना 12 बार की विमेंस चैंपियन को पराजित किया।

2- बुरी बात: SmackDown का टैग टीम डिवीजन

स्मैकडाउन के टैग टीम डिवीजन में काफी अच्छी टीमें मौजूद है लेकिन WWE उन्हें सही तरह से उपयोग नहीं कर रहा है। कई टीमों को टीवी और आने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

इसके अलावा WWE प्रशंसकों की फॉरगोटन संस् में रुचि भी खत्म होते हुए नजर आ रही है। WWE उन टीमों के साथ कुछ शानदार चीज़ें कर सकता है लेकिन कंपनी ऐसा कुछ नहीं कर रही।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 22 मई 2020

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now