Create
Notifications

AEW Dynamite, 2 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

AEW
AEW
Ujjaval Palanpure

AEW का ऑल आउट पीपीवी करीब है और इस इवेंट के लिए कई सारे बढ़िया मैच बुक हो चुके हैं। ऑल आउट से पहले डायनामाइट का अंतिम एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। AEW ने डायनामाइट में बढ़िया चीज़ें बुक की और इसने फैंस को पीपीवी के लिए हाइप कर दिया है।

अब हर कोई इवेंट के लिए उत्साहित होगा। AEW डायनामाइट का एपिसोड बढ़िया रहा लेकिन शो में कुछ जगहों पर AEW ने काफी ज्यादा निराश किया। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती है और उसी तरह AEW डायनामाइट में भी कुछ अच्छी चीज़ें देखने को मिली और कुछ चीज़ों ने जरूर ही फैंस को निराश किया।

1- अच्छी बात: AEW डायनामाइट में थंडर रोज़ा और सेरेना डीब का मैच

AEW का विमेंस डिवीजन हमेशा ही कमजोर नजर आया है और इस वजह से कोई भी विमेंस डिवीजन के मैचों में रूचि नहीं लेता है।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: चैंपियन हुआ खून से लतपत, दोस्तों में आयी दरार

इसके बावजूद AEW डायनामाइट के एपिसोड में थंडर रोज़ा और सेरेना डीब ने एक जबरदस्त मैच दिया। किसी ने उम्मीद नहीं की होगी कि AEW में विमेंस डिवीजन का मैच इतना अच्छा रह सकता है लेकिन इस हफ्ते ऐसा देखने को मिला।

1- बुरी बात: जॉन मोक्सली का नॉन-रेसलर को परेशान करना

जॉन मोक्सली का मुकाबला डायनामाइट के मेन इवेंट में MJF के मैनेजर से हुआ था। इस मैच को बुक करने की कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि सबको पता था कि मोक्सली को जीत मिलेंगी।

साथ ही उनका एक ऐसे व्यक्ति को पछाड़ना और परेशान करना जो एक रेसलर भी नहीं है, ये एक खराब चीज़ रही। इसके बजाय स्टोरीलाइन को हाइप करने के लिए कंपनी मोक्सली और वार्डलॉ का मैच बुक कर सकती थी।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: टाइटल मैच का हुआ विवादित अंत, दोस्तों के बीच छिड़ी दुश्मनी

2- अच्छी बात: क्रिस जैरिको पर शानदार कोडब्रेकर

AEW डायनामाइट के एपिसोड में क्रिस जैरिको का सामना जोई जनेला से हुआ था। उन्होंने ये मैच ऑल आउट में आयोजित होने वाले क्रिस जैरिको और ऑरेंज कैसिडी के मैच को हाइप करने के लिए बुक लिया था।

मैच बढ़िया रहा और जनेला को जैरिको के साथ काम करके जरूर फायदा मिला होगा। खैर, मैच के अंत ने सबका ध्यान खींचा जहां जैरिको ने अपने करियर का सबसे अच्छा कोडब्रेकर लगाया। कोई भी इस मूव को दिनभर देख सकता है।

2- बुरी बात: बैटल रॉयल को हाइप करने का तरीका

ऑल आउट में कैसिनो बैटल रॉयल देखने को मिलने वाला है और इसमें कई सारे प्रसिद्ध AEW रेसलर हिस्सा लेने वाले हैं और कंपनी ने इसके लिए हाइप बनाने की कोशिश की।

उन्होंने सैगमेंट को काफी लंबा खींच दिया। साथ ही किसी को भी सैगमेंट को बुक करने का तरीका पसंद आया। कुछ सुपरस्टार्स बिना कारण ब्रॉल में जुड़ने के लिए आ गए। इसका कोई अर्थ नहीं निकला।

ये भी पढ़ें:- WWE के बाहर ब्रॉक लैसनर के लिए 5 धमाकेदार विरोधी

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...