Create

AEW Dynamite, 22 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

कोडी रोड्स
कोडी रोड्स

AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। डायनामाइट का एपिसोड पहली बार एक अलग दिन आयोजित किया गया था और इस वजह से कुछ धमाकेदार चीज़ों की उम्मीद थी। साथ ही AEW की सीधी प्रतियोगिता NXT टेकओवर से हो रही थी। इसके बावजूद भी एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ।

AEW डायनामाइट ने भले ही अच्छे मैच और रोचक सैगमेंट दिखाए हो लेकिन कुछ जगहों पर उन्होंने बड़ी गलतियां भी की। इस चीज़ ने डायनामाइट का मजा कुछ हद तक बिगाड़ दिया। हर एक एपिसोड को अच्छी और बुरी बातें रहती है। उसी तरह ऑल एलीट रेसलिंग डायनामाइट की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही।

1- अच्छी बात: ब्रॉडी ली ने AEW TNT चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया

AEW डायनामाइट के एपिसोड के मेन इवेंट में कोडी रोड्स का सामना TNT चैंपियनशिप के लिए ब्रॉडी ली से हुआ था। पुरे मैच में रोड्स पर बुरी तरह से हमला हुआ था।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT Takeover: XXX रिजल्ट्स- मिले नए चैंपियंस, NFL प्लेयर ने रिंग में दिखाई जबरदस्त फाइट

मैच में मुश्किल से कोडी कुछ कर पाए होंगे। साथ ही चैंपियन बनने के बाद जिस तरह से ब्रॉडी ली और डार्क ऑर्डर ने अन्य स्टार्स को धराशाई किया, वो चौंकाने वाली चीज़ रही।

1- बुरी बात: MJF और जॉन मोक्सली की स्टोरीलाइन

AEW ने भले ही MJF को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए मौका दिया हो लेकिन वो फ्यूड के बिल्डअप में जॉन मोक्सली के लिए किसी भी तरह से चुनौती साबित नहीं हो रहे हैं।

ब्रॉडी ली ने जॉन की नाक में दम कर दिया था। इस वजह से दोनों की टाइटल स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक रही थी। MJF और मोक्सली की दुश्मनी में ऐसा महसूस नहीं हो रहा। इस वजह से स्टोरीलाइन कमजोर नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें:-AEW Dynamite रिजल्ट्स: रोड्स परिवार पर हुआ जानलेवा हमला, नया चैंपियन देखने को मिला

2- अच्छी बात: एडी किंग्सटन का एक नई फैक्शन बनाना

एडी किंग्सटन पहली बार AEW डायनामाइट में कोडी रोड्स के खिलाफ नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने काफी प्रभावित किया था। डायनामाइट के इस एपिसोड में वो नजर आए।

उन्होंने लूचा ब्रोज़ और बुचर एंड ब्लेड को समझाया और अपने साथ ग्रुप में जोड़ा। पैक इस समय ट्रेवलिंग की समस्या की वजह से नजर नहीं आए रहे हैं और इस वजह से उनके साथी लूचा ब्रोज़ को टीवी पर टाइम नहीं मिल रहा था। नई फैक्शन के साथ एडी भी जल्द ही आगे बढ़ सकते हैं।

2- बुरी बात: FTR का प्रोमो

FTR रिंग में काफी ज्यादा बढ़िया काम करते हैं और इस वजह से उन्हें देखना हमेशा ही रोचक रहता है। इसके बावजूद उनकी प्रोमो स्किल्स कुछ खास नहीं रही है।

इसका उदाहरण डायनामाइट में देखने को मिला। FTR ने एक प्रोमो कट किया और यहां अलग-अलग चीज़ो के बारे में बात की। खैर, उनका प्रोमो काफी निराशाजनक रहा और उसमें कुछ खास नजर नहीं आया। FTR को अपनी माइक स्किल्स सुधारने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों WWE SummerSlam में डॉमिनिक को जीत मिलनी चाहिए

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment