Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 2 अक्टूबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 03, 2019
Oct 03, 2019 IST

कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली
कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली

आज से दो दशकों पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) और WCW के बीच रेटिंग्स के लिए लड़ाई चलती थी और अब लग रहा है कि यह दौर फिर वापस आ चुका है। AEW और NXT दोनों ही शोज़ एक ही दिन और एक ही समय पर आते हैं। टैलेंट और रेसलिंग मैचेस के हिसाब से देखा जाए तो दोनों ब्रांड्स बढ़िया है। 

इस हफ्ते से दोनों के बीच अच्छे प्रोडक्ट को लेकर लड़ाई शुरू हो चुकी है। AEW के डायनामाइट का पहला एपिसोड बढ़िया रहा था, इसके बावजूद भी शो में कुछ कमियां दिखाई दी। इसलिए आइए जानते हैं AEW के पहले टीवी शो की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

#1 अच्छी बात: जेक हेगर को साइन करना

जेक हेगर (जैक स्वैगर) काफी ज्यादा प्रसिद्ध सुपरस्टार रहे हैं। उनका WWE करियर भी शानदार रहा था, उन्होंने कंपनी में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। विंस के प्रमोशन से जाने के बाद उन्होंने MMA में काम करने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिनकी वापसी WWE ड्राफ्ट के दौरान हो सकती है 

वह उसमें भी सफल रहे, इस वजह से उनका प्रो-रेसलिंग में वापस आना मुश्किल था लेकिन AEW के शो पर उनका जबरदस्त डेब्यू काफी ज्यादा चौंकाने वाली चीज थी। AEW द्वारा उन्हें साइन करना अच्छी बात रही।

#1 बुरी बात: MJF vs ब्रेंडन कटलर

MJF और ब्रेंडन, दोनों ही काफी ज्यादा टैलेंटेड रेसलर्स है लेकिन दोनों का बिना किसी स्टोरीलाइन के रिंग में उतरना अजीब था। फैंस इस मैच के लिए उत्साहित नहीं थे क्योंकि AEW ने मुकाबले के लिए बिल्ड-अप नहीं किया था।

दर्शकों की मैच में रुचि न होने से एक बात तो साफ हो गयी कि हर मुकाबले के लिए स्टोरीलाइन बहुत ज्यादा जरूरी है। ब्रेंडन और MJF को अपने कैरेक्टर पर थोड़ा काम करने की जरूरत है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...