Hell in a Cell 2020, अच्छी और बुरी बातें: WWE ने की दो बड़ी गलती, दिग्गज के मैच ने किया सबसे ज्यादा निराश

WWE
WWE

Hell in a Cell पीपीवी का सफलतापूर्वक समापन देखने को मिल गया। WWE ने इवेंट में कम मुकाबले तय किये थे लेकिन लगभग सारे ही मैच शानदार साबित हुए। तीन बढ़िया Hell in a Cell मैच देखने को मिले थे जहां बड़े टाइटल चेंज भी देखने को मिले। शो की शुरुआत में रोमन रेंस और जे उसो का मैच हुआ।

इसके साथ ही रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर मेन इवेंट का हिस्सा बने। साथ ही कुछ अन्य सिंगल्स मैच भी देखने को मिले वहीं साशा बैंक्स और बेली के बीच Hell in a Cell में पीपीवी का सबसे जबरदस्त मुकाबला हुआ। शो काफी बड़ा साबित हुआ और कहा जा सकता है कि कम मुकाबलों के बाद भी WWE ने फैंस का मनोरंजन किया।

ये भी पढ़ें:- Hell in a Cell में WWE को नया चैंपियन मिलने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

Hell in a Cell पीपीवी में कई सारी अच्छी चीज़ें देखने को मिली। इसके बावजूद कुछ चीज़ों ने जरूर ही शो में सबको निराश किया। हर एक एपिसोड और पीपीवी की अच्छी और बुरी बातें रहती हैं। उसी तरह SmackDown के एपिसोड की भी अच्छी और बुरी बातें रही। इसलिए आइए SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: Hell in a Cell में रोमन रेंस को सही मायने में ट्राइबल चीफ घोषित करना

रोमन रेंस और जे उसो के बीच शो की शुरुआत में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए शानदार मुकाबला देखने को मिला था। हर कोई मुकाबले के विजेता से जरूर परिचित था और WWE ने इस वजह से मुकाबले को अलग तरीके से रोचक बनाने की कोशिश की।

Hell in a Cell मैच में पहले जिमी उसो की महत्वपूर्ण इंटरफेरेंस हुई। मैच के बाद सबसे शानदार पल देखने को मिला जब रोमन रेंस को उनके पिता सिका और अंकल आफा ने जीत की बधाई दी। साथ ही उनके साथ इस जीत को सेलिब्रेट किया। इस जीत ने हर एक फैन का ध्यान अपनी ओर खींचा।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के फूट-फूटकर रोने और पिता द्वारा गले लगाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

1- बुरी बात: रेट्रीब्यूशन को एक बार फिर खराब तरह से बुक किया गया

रेट्रीब्यूशन के स्लैपजैक का सामना बॉबी लैश्ले से देखने को मिला था। इस पूरे मुकाबले में बॉबी लैश्ले का पलड़ा भारी नजर आया और उन्होंने शानदार तरीके से रेट्रीब्यूशन के सदस्य पर जीत दर्ज की।

मैच के बाद जब अली रिंग में आए तो वो हर्ट बिजनेस से काफी घबराए हुए नजर आए और उनका ग्रुप बाद में भाग गया। Raw में पहली ही रेट्रीब्यूशन की हार हुई थी और अब पीपीवी में भी ग्रुप ने निराश किया।

2- अच्छी बात: साशा बैंक्स और बेली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया

साशा बैंक्स और बेली के मैच से हर एक फैन को काफी ज्यादा उम्मीद थी। इस वजह से जरूर ही मैच जबरदस्त साबित हुआ। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस की उम्मीदों के अनुसार जबरदस्त मैच दिया।

मैच में शानदार मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले थे। साथ ही अंत ने काफी रोचक साबित हुआ जब साशा बैंक्स ने बेली को बैंक स्टेटमेंट में फंसाया और इसके चलते बेली ने टैपआउट कर दिया। साशा बैंक्स आखिर चैंपियन बनी और सब काफी खुश थे।

2- बुरी बात: इलायस और जैफ हार्डी के बीच मैच

इलायस और जैफ हार्डी के मैच ने शो में सबसे ज्यादा निराश किया। दरअसल, दोनों सुपरस्टार्स का ये मैच काफी साधारण रहा और लगा कि Raw या SmackDown के किसी साधारण एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स का सामना हुआ।

साथ ही मैच का अंत भी सही तरह से नहीं हुआ। किसी सुपरस्टार को क्लीन जीत नहीं मिली। WWE ने साफ तौर पर इस मुकाबले को बुक करके हर एक फैन को निराश किया है। WWE दिग्गज जैफ हार्डी का प्रदर्शन भी खराब साबित हुआ।

ये भी पढ़ें:- WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 अक्टूबर, 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now