Hell in a Cell में WWE को नया चैंपियन मिलने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

Enter caption

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी बहुत ही शानदार रहा। इस पीपीवी ने फैंस का दिल जीत लिया। ट्विटर पर फैंस ने काफी खुशी जताई और यहां WWE को नया चैंपियन भी मिल गया। रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बन गए है। 14वीं बार रैंडी ऑर्टन ने ये टाइटल अपने नाम किया है। ड्रू मैकइंटायर को पिन कर के अंत में उन्होंने हराया।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

रैंडी ऑर्टन बने नए WWE चैंपियन

रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मेन इवेंट में इस बार WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। और ये मैच शानदार हुआ था। इस मैच में दबदबा मैकइंटायर का ही था। ऐसा लग रहा था कि वो आसानी से जीत जाएंगे लेकिन रैंडी ऑर्टन ने अपने माइंडगेम से ये मैच जीत लिया। रिंग में रैंडी ऑर्टन की ड्रूू मैकइंटायर ने जमकर धुनाई की। इस बीच रैंडी ऑर्टन रिंग से जा रहे थे तो मैकइंटायर ने उन्हें रोक लिया था। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने चालाकी दिखाई और वो सैल के ऊपर चले गए। रैंडी ने फिर मैकइंटायर को बुलाया। दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिला। रैंडी ऑर्टन ने सैल के ऊपर से मैकइंटायर को एनाउंस टेबल पर फेंक दिया। जिसके बाद मैकइंटायर की हालत खराब हो गई थीय़

रैंडी ऑर्टन ने इसका फायदा उठाया और रिंग के अंदर मैकइंटायर को शानदार आरकेओ देकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। रैंडी ऑर्टन इसके बाद काफी खुश लग रहे थे। रेसलमेनिया के बाद पहली बार मैकइंटायर को हार मिली है। रैंडी ऑर्टन के चैंपियन बनने के बाद ट्विटर पर भी फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

(रैंडी ऑर्टन के WWE चैंपियन बनने पर खुशी है। वो डिजर्व करते हैं।)

(बधाई।)

(ऑर्टन और मैकइंटायर को शो को शानदार बनाया।)

(अगर मैकइंटायर से कोई टाइटल ले सकता थे तो वो रैंडी ऑर्टन ही थे।)

(रैंडी ऑर्टन 14वीं बार चैंपियन। दे ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।)

(नए WWE चैंपियन को बहुत-बहुत बधाई।)

(ये साल रैंडी ऑर्टन के लिए अच्छा रहा है और वो टाइटल डिजर्व करते थे।)

(शानदार चैंपियन बनने के लिए मैकइंटायर को बधाई। वो एक और चैंपियनशिप रन डिजर्व करते हैं।)

(रैंडी ऑर्टन ने कर दिखाया। 14वीं बार रैंडी ऑर्टन चैंपियन बन गए।)

(हैल इन ए सैल अच्छा शो था लेकिन मैकइंटायर की हार से खुश नहीं है।)

(ऑर्टन का जीतना शानदार। अच्छा पीपीवी।)

(लैजेंड किलर एक बार फिर चैंपियन बन गए है।)

यह भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स- 25 अक्टूबर, 2020