Create
Notifications

Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज पर हुआ जानलेवा हमला, WWE ने की दो बड़ी गलती

Raw
Raw
Ujjaval Palanpure

RAW का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने पिछले हफ्ते से काफी ज्यादा बेहतर काम करते हुए फैंस का ध्यान खींचा। WWE ने पहले ही कई सारी चीज़ों की घोषणा कर दी थी और इसके चलते हर कोई उत्साहित था। कहा जा सकता है कि कंपनी ने अच्छा काम किया। लगभग सारे ही मैच रोचक रहे और जबरदस्त रेसलिंग देखने को मिली।

WWE कुछ समय से रेटिंग्स के मामले में संघर्ष कर रहा था। इसके चलते उनपर अच्छा शो देने का दबाव था। इसके बावजूद WWE ने पिछले कुछ समय से अच्छा काम किया। मुख्य रूप से टीएलसी के लिए स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई गयी और पीपीवी को हाइप करने का प्रयास हुआ। इस एपिसोड में कुछ शानदार चीज़ें थी वहीं कुछ चीज़ें फैंस को पसंद नहीं आयी।

ये भी पढ़ें;- WWE RAW में हुए जानलेवा हमले और दिग्गज की जबरदस्त धुनाई के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

हर WWE फैन को कुछ मैच और सैगमेंट पसंद आए वहीं कुछ चीज़ों ने फैंस को निराश किया। इसलिए आइए RAW के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे बात करते हैं।

1- अच्छी बात: RAW में WWE चैंपियनशिप मैच का अंतिम बिल्डअप

RAW के एपिसोड में WWE ने एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर के टीएलसी मैच को काफी ज्यादा हाइप किया। दरअसल, शुरुआत में उन्होंने एक मजेदार तरीके से स्टाइल्स को विजेता बनाने की कहानी सुनाई। इसके अलावा मेन इवेंट ने भी जबरदस्त हाइप तैयार की। दरअसल, RAW के मेन इवेंट में चैंपियनशिप असेंशन सैगमेंट देखने को मिला था।

दोनों ही सुपरस्टार्स के प्रोमो जबरदस्त थे। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स एक्शन में भी नजर आए। स्टाइल्स ने खासकर अंत में अपने प्रदर्शन से बड़ा दावा ठोक दिया है। WWE ने सैगमेंट को सही तरह से बुक किया था। इसके साथ ही स्टाइल्स को बॉडीगार्ड रखने से फायदा मिल रहा है। खैर, RAW के इस सैगमेंट ने हर तरह से फैंस का ध्यान खींचा और अब मैच के लिए फैंस उत्साहित होंगे।

ये भी पढ़ें:- RAW रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार को लगाई गई आग, WWE चैंपियन को बुरी तरह पीटते हुए किया गया अधमरा

1- बुरी बात: कीथ ली की हार होना

RAW के एपिसोड में कीथ ली की हार काफी ज्यादा निराशाजनक थी। सर्वाइवर सीरीज के बाद कीथ ली किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं थे। साथ ही उन्हें लगातार खराब तरीके से बुक किया जा रहा है।

RAW के इस एपिसोड में कीथ ली का सामना द मिज़ और जॉन मॉरिसन से हैंडीकैप मैच में देखने को मिला। कीथ ली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसके बावजूद अंत में जाकर उन्हें हार मिली। खैर, किसी को भी कीथ का गिमिक और उनकी ये हार पसंद नहीं आई होगी।

2- अच्छी बात: द फीन्ड का रैंडी ऑर्टन पर अचानक से हमला

RAW में ऑर्टन ने ब्रे वायट को अपने साथ हाइड एंड सीक खेलने का प्रस्ताव दिया था, जिसे उन्होंने माना। बाद में ऑर्टन ने उनके साथ माइंड गेम खेले और उनपर जबरदस्त हमला किया। साथ ही द वाईपर ने उन्हें डिब्बे में बंद करके आगे लगा दी थी।

हर कोई इस चीज़ से सरप्राइज हो गया था। खैर, द फीन्ड ने माइंड गेम खेलकर सबको चौंकाया। साथ ही रैंडी ऑर्टन पर हमला किया। WWE ने बढ़िया तरह से मैच को हाइप किया।

2- बुरी बात: लाना के लिए बड़ा बिल्डअप खराब करना

WWE महीनों से लाना के लिए बिल्डअप तैयार कर रहा है। खैर, RAW में इसपर पानी फेर दिया गया। लाना ने नाया जैक्स पर बड़ी जीत दर्ज की थी। इसके बाद शायना बैजलर के साथ मिलकर जैक्स ने लाना को चोटिल कर दिया।

अब असुका एक मिस्ट्री पार्टनर के साथ टीम बनाकर टाइटल मैच लड़ेगी। पिछले कुछ समय से असुका, लाना की मदद करने के लिए नाया और शायना से भीड़ रह थीं। अब लाना ही चोटिल हो गयी। ऐसे में इस पूरी स्टोरीलाइन का कोई भी अर्थ नहीं निकला। WWE ने काफी निराश किया।

ये भी पढ़ें- WWE RAW, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 14 दिसंबर 2020

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...