WWE Raw की अच्छी-बुरी बातें: दिग्गज की हार ने सबको चौंकाया, अंत में देखने को मिला जबरदस्त बवाल

WWE Raw
WWE Raw

Raw का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। WWE ने शो में काफी सारी बड़ी चीज़ें तय की थी। शो की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर ने की थी वहीं एक स्टील केज मैच भी देखने को मिला। इसके अलावा चैंपियंस vs चैंपियंस मैच भी आयोजित किया गया। रेट्रीब्यूशन ने एक बार फिर प्रोमो कट किया।

कहा जा सकता है कि Raw काफी मनोरंजक रहा है। WWE ने Raw के एपिसोड में काफी सारी शानदार चीज़ें तय की लेकिन कुछ चीज़ों ने निराश भी किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: Raw में शानदार स्टील केज मैच

सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के बीच एक स्टील केज मैच देखने को मिला था। मैच से काफी उम्मीदें थी क्योंकि काफी कम मौकों पर Raw में इस तरह के बड़े मैच बुक किये जाते हैं। दोनों ही स्टार्स ने काफी कम समय में एक अच्छा मैच देने की पूरी कोशिश की।

डॉमिनिक ने अभी अपने WWE करियर की शुरुआत की है लेकिन फिर भी वो जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर रहे हैं। मैच का अंत भी शानदार तरीके से देखने को मिला जहां रॉलिंस की जीत हुई। मैच के बाद रॉलिंस ने सबको सरप्राइज करते हुए मर्फी पर हमला किया।

1- बुरी बात: असुका और मिकी जेम्स के मैच का अंत

असुका और मिकी जेम्स के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। लग रहा था कि दोनों के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा लेकिन अंत ने सारा मजा किरकिरा कर लिया।

असुका ने सबमिशन को रिवर्स करके मिकी जेम्स को लॉक में फंसा लिया था लेकिन अचानक से रेफरी ने मैच कॉल ऑफ कर दिया। साथ ही असुका को विजेता वहीं दिग्गज मिकी जेम्स को मैच में हार मिली। बड़े मैच का इस तरह अंत होना एक शॉकिंग चीज़ साबित हुई क्योंकि जेम्स ने टैपआउट किया ही नहीं था। WWE ने मैच का अंत निराशाजनक तरीके से किया।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

2- अच्छी बात: Raw का अनोखा अंत होना

Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के अंत में रेट्रीब्यूशन की एंट्री हुई और उन्होंने दोनों स्टार्स पर बुरी तरह हमला किया।

इसके बाद द हर्ट बिजनेस ने रेट्रीब्यूशन से फाइट लेने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं रहे। बाद में कीथ ली और मैकइंटायर ने डाइव लगाकर सभी सुपरस्टार्स को धराशाई किया। इस तरह से Raw का अंत देखने को मिला था।

2- बुरी बात: एलिस्टर ब्लैक की बड़ी हार होना

एलिस्टर ब्लैक के गिमिक में WWE ने कुछ समय पहले ही बदलाव किया था और लग रहा था कि वो अब जरूर कुछ खास कर पाएंगे लेकिन उन्हें Raw में शॉकिंग हार देखने को मिली।

वो ओवेंस के सिर्फ एक ही स्टनर पर पिन हो गए और ये एक खराब चीज़ रही। कुछ समय पहले तक WWE उन्हें टॉप स्टार बनाने की कोशिश कर रहा था लेकिन अब शायद उन्होंने ब्लैक से उम्मीदें छोड़ दी है।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स: 14 सितंबर, 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now