Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: मौजूदा चैंपियन की चौंकाने वाली हार, फेमस सुपरस्टार की बुकिंग ने किया बहुत ज्यादा निराश

Raw
Raw
ANALYST
Modified 16 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

रॉ (Raw) के एक और एपिसोड का अंत हो गया है। WWE के इस एपिसोड से काफी उम्मीदें थी। कंपनी ने काफी अच्छा काम किया और एक बेहतर शो देने की कोशिश की। एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के पहले ये Raw का अंतिम एपिसोड था और WWE ने यहां शो को हाइप करने की कोशिश की।

हर कोई इस इवेंट के लिए उत्साहित होगा। Raw के एपिसोड की शुरुआत में ही WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर शॉकिंग घोषणा हो गई थी। इसके साथ ही अन्य सभी स्टोरीलाइन को भी आगे बढ़ाया गया। पिछले हफ्ते WWE ने एक ठीक एपिसोड दिया था और इस हफ्ते के लिए भी कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें;- Raw के मेन इवेंट में हुए बड़े उलटफेर और WWE चैंपियन की चौंकाने वाली हार को लेकर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

हर एक एपिसोड में कुछ अच्छी चीज़ें होती हैं और कुछ चीज़ें जरूर ही फैंस को निराश करती हैं। Raw के इस एपिसोड में भी कुछ चीज़ें शानदार रही और कुछ सैगमेंट-मैच फैंस को पसंद नहीं आए होंगे। इसलिए हम Raw के इस एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: Raw में शेमस को एक बड़ी जीत मिलना

Raw के एपिसोड में मेन इवेंट में गोंटलेट मैच देखने को मिला था। इस मैच के विजेता को Elimination Chamber में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के अंत में जगह मिलती। मैच काफी अच्छा था। स्टाइल्स ने कोफी को हरा दिया था और फिर ड्रू मैकइंटायर ने आकर स्टाइल्स को हराया और फिर हार्डी को भी पराजित किया।

ये भी पढ़ें;- Elimination Chamber में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में चौंकाने वाला बदलाव, फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका

इसके बाद एलेक्सा ब्लिस की इंटरफेरेंस से रैंडी ऑर्टन को भी यहां हार मिली। शेमस ने मैच के पहल ही मैकइंटायर पर शानदार तरीके से हमला किया। शेमस को यहां से बढ़त मिल गई और उन्होंने मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला जारी रखा। अंत में शेमस ने मैकइंटायर को पिन किया एक बड़ी जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 16 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now