WWE Raw, 17 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ड्रू और रॉलिंस
ड्रू और रॉलिंस

Raw का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। शो की शुरुआत में रेट्रीब्यूशन ने आतंक मचाया वहीं Raw अंडरग्राउंड ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। WWE टाइटल की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी, साथ ही रे मिस्टीरियो और शॉन माइकल्स जैसे दिग्गज स्टार्स की भी वापसी देखने को मिली।

समरस्लैम के पहले Raw के द्वारा WWE ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। हर एक एपिसोड में कुछ अच्छी चीज़ें होती हैं, वहीं कुछ बुरी चीज़ें भी देखने को मिलती है। उसी तरह Raw के शानदार एपिसोड में कुछ मौकों पर WWE ने सबको निराश किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: नाया जैक्स ने Raw में सस्पेंड होने के बाद भी वापसी की

नाया जैक्स को कुछ हफ्ते पहले WWE द्वारा सस्पेंड कर दिया था लेकिन Raw के इस एपिसोड में वो नजर आयी। नाया जैक्स ने Raw अंडरग्राउंड में कदम रखा और मरीना श्फीयर पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर अपडेट, सैथ रॉलिंस ने दी धमकी, 11 सेकेंड में हारने वाले रेसलर का आया बयान

इसके बाद शायना बैज़लर और नाया जैक्स के बीच एक MMA स्टाइल मैच टीज़ हुआ। खैर, जैक्स वहां से चली गयी और इस तरह से सैगमेंट का अंत हुआ।

1- बुरी बात: मिकी जेम्स की वापसी का बड़ा मैच रॉलिंस की वजह से खराब हुआ

पिछले हफ्ते मिकी जेम्स की वापसी देखने को मिली थी और इस हफ्ते उनका मुकाबला नटालिया से देखने को मिला। मुकाबला उनके लिए खास रह सकता था।

इसके बावजूद सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और समोआ जो से बहस करने लगे। इस दौरान मैच जारी रहा लेकिन ये अहम मैच रॉलिंस और समोआ जो की बहस की वजह से खास नहीं बन पाया।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 17 अगस्त 2020

2- अच्छी बात: समोआ जो ने पर्दाफाश किया

समोआ जो की वजह से Raw के एपिसोड में पता चला की जेलिना वेगा ने ही मोंटेज फोर्ड के ग्लास में पोइजन डाला था। कई हफ्ते से ये चर्चा का विषय था।

WWE ने समरस्लैम के ठीक पहले इस बड़ी चीज़ पर से पर्दा उठाया। इसके बाद मोंटेज की वापसी भी हुई और बाद मे बियांका ने जेलिना पर हमला ही किया।

2- बुरी बात: माइकल्स पर हमला होना एक सरप्राइज था?

रैंडी ऑर्टन ने जब भी किसी दिग्गज को निशाना बनाया है तो ये सरप्राइज की तरह साबित हुआ है। किसी ने नहीं सोचा था कि क्रिश्चियन के साथ एक ही एपिसोड में बड़ी घटना हो जाएगी। इसके अलावा ऑर्टन का फ्लेयर पर हमला भी अचानक से आया था।

WWE ने पहले ही बता दिया था कि शॉन माइकल्स आने वाले हैं और वो रैंडी ऑर्टन के बारे में बात करेंगे। इससे लोगों को पहले ही पता था कि ऐसा कुछ होने वाला है। इस वजह से मेन इवेंट खास नहीं रहा और ये निराशाजनक चीज़ साबित हुई।