WWE Raw, 7 सितंबर 2020: शो की एक अच्छी और बुरी बातें

Raw
Raw

Raw का एपिसोड काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ। WWE ने Raw के लिए काफी सारी बड़ी चीज़ें तय की थी। ड्रू मैकइंटायर की वापसी हुई और उन्होंने अपना बदला लिया। साथ ही मिस्टीरियो फैमिली का दबदबा देखने को मिला। WWE ने हर तरह से एपिसोड को अच्छा बनाने का प्रयास किया।

कुछ चीज़ें काफी बढ़िया रही थी लेकिन कुछ चीज़ों ने जरूर ही निराश किया। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती है और Raw के लिए भी ऐसा ही कुछ कहा जा सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर का Raw में बदला लेना

पेबैक के पहले रॉ में रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर पर तीन पंट किक लगाई थी। इसके बाद ड्रू लड़ने योग्य नहीं थे और इस वजह से पेबैक में मैच नहीं हुआ था। साथ ही पिछले हफ्ते भी वो नजर नहीं आए थे।

ये भी पढ़ें:- मौजूदा चैंपियन की वापसी और WWE दिग्गज के खानदान द्वारा किए गए बवाल के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

रॉ के इस एपिसोड में ड्रू की वापसी हुई। उन्होंने ऑर्टन पर उसी तरह हमला किया, जिस तरह रैंडी ऑर्टन ने किया था। WWE चैंपियन ने अपना बदला लेकर रैंडी ऑर्टन को चोटिल कर दिया।

1- बुरी बात: आइकॉनिक्स का मैच

पिछले हफ्ते आइकॉनिक्स ने रूबी रायट और लिव मॉर्गन के खिलाफ टैग टीम मैच हारा था। मुकाबले के नियमों के अनुसार आइकॉनिक्स की बिली केय और पैटन रॉयस को अलग होना पड़ा।

Raw में दोनों के बीच मैच देखने को मिला। मैच ज्यादा खास नहीं रहा और एक अच्छी स्टोरीलाइन के बाद भी मुकाबले द्वारा फैंस प्रभावित नहीं हुए।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज के परिवार का फूटा गुस्सा, बाप-बेटे के साथ मां-बेटी ने भी बड़े सुपरस्टार को जबरदस्त तरीके से पीटा

2- अच्छी बात: Raw में मिस्टीरियो फैमिली का दबदबा

Raw के मेन इवेंट में डॉमिनिक और मर्फी के बीच एक स्ट्रीट फाइट देखने को मिली थी। इस मैच के दौरान पूरी मिस्टीरियो फैमिली मौजूद थी। मर्फी ने डॉमिनिक से बदला लेने की कोशिश की क्योंकि उनकी वजह से ही मर्फी को सैथ रॉलिंस ने ग्रुप से अलग कर दिया।

मर्फी इस चीज़ में सफल नहीं हुए। मैच का अंत जबरदस्त साबित हुआ जहां मिस्टीरियो परिवार ने मर्फी को उसी तरह बाँधा, जिस तरह कुछ समय पहले डॉमिनिक को बाँधा गया था। इसके बाद पुरे मिस्टीरियो परिवार ने केंडो स्टिक ने मर्फी पर हमला किया और बाद में भी अटैक जारी रहा।

2- बुरी बात: कीथ ली का गलत उपयोग

कीथ ली को WWE ताकतवर दिखा रहा है लेकिन उनके पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। लग रहा है कि वो WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में एक मोहरे की तरह उपयोग हो रहे हैं।

एक सुपरस्टार के लिए ये खराब चीज़ है। WWE कीथ ली को पुश देना चाहता है लेकिन इससे ली का गलत उपयोग हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 7 सितंबर, 2020