WWE Smackdown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस के मैच में WWE से हुई बड़ी गलती

SmackDown
SmackDown

WWE SmackDown का सीजन प्रीमियर काफी ज्यादा खास रहा। कंपनी ने पहले से कई सारी बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी थी। शो की शुरुआत ही ट्रिपल एच और उनकी पत्नी स्टैफनी मैकमैहन ने की थी। इसके बाद SmackDown का पूरा रोस्टर एक्शन में नजर आया। साथ ही लार्स सुलिवन ने जबरदस्त तरीके से अपना इन-रिंग रिटर्न किया।

बड़ा टैग टीम चैंपियनशिप मैच खराब तरीके से खत्म हुआ वहीं न्यू डे की जोड़ी अंतिम बार WWE के टेलीविजन पर नजर आयी। रोमन रेंस ने अंत में शानदार मैच दिया और जे उसो के साथ भी उनकी स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। अगर पूरे शो को देखा जाए तो WWE ने जबरदस्त काम किया और फैंस ने भी सोशल मीडिया पर कंपनी की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें:- WWE Smackdown, Twitter Reactions: रोमन रेंस के खतरनाक मैच के बाद फैंस की तरफ से आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

SmackDown का एपिसोड जरूर ही रोचक रहा हो लेकिन कुछ जगहों पर कंपनी ने फैंस को जरूर निराश किया है। अक्सर WWE के शोज़ में कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिलती हैं, जिससे शो का मजा खत्म हो जाता है। SmackDown में भी कुछ ऐसी चीज़ें हुई जो शानदार थी लेकिन कुछ मौकों पर फैंस को निराशा मिली।

1- अच्छी बात: SmackDown में रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन

रोमन रेंस और जे उसो के बीच हैल इन ए सैल मैच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले के लिए WWE काफी ज्यादा हाइप बना रहा है। दोनों भाइयों की स्टोरीलाइन पहले ही रोचक थी लेकिन SmackDown के एपिसोड में WWE ने इसे अगले लेवल में पर भेज दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मैच के बाद रोमन रेंस और जे उसो का छोटा सैगमेंट देखने को मिला। यहां पहली बार उसो ने अपने भाई पर हमला किया। इसके बावजूद रोमन रेंस ने प्रभावित करके अंत में जे उसो को धराशाई किया। अंतिम सैगमेंट ने शो का मजा दोगुना कर दिया। आने वाले समय में रेंस और उसो की स्टोरीलाइन और बढ़िया होगी।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को बुरी तरह पीटा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत

1- बुरी बात: SmackDown के एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप मैच का खराब अंत

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड से हुआ था। लग रहा था कि दोनों टैग टीम जोड़ियां अच्छा मुकाबला देगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

मैच शुरुआत में बढ़िया तरीके से आगे बढ़ा लेकिन बाद में DQ से मुकाबले का अंत हुआ। कंपनी को यहां किसी एक टीम को विजेता बनाना था। इस तरह की बुकिंग ने जरूर ही काफी ज्यादा निराश किया है।

2- अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और डेनियल ब्रायन के बीच स्टोरीलाइन की नींव रखना

डेनियल ब्रायन ने लंबे समय बाद अपनी वापसी की और फैंस इस चीज़ से काफी खुश थे। इस दौरान सैथ रॉलिंस की इंटरफेरेंस देखने को मिली। दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहस हुई।

इसके बाद सैथ ने पूर्व चैंपियन पर हमला किया। डेनियल ब्रायन ने बाद में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस पर जबरदस्त अटैक किया। खैर, दोनों की स्टोरीलाइन के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि रॉलिंस अभी मर्फी से पहले बदला लेना चाहेंगे।

2- बुरी बात: ब्रॉन स्ट्रोमैन को जॉबर की तरह दिखाना

ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिला था। यहां उन्होंने काफी ज्यादा प्रभावित किया था लेकिन मैच के बाद उन्हें एक जॉबर की तरह बुक किया गया।

इस सुपरस्टार को WWE ने रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन बिल्डअप में मोहरे के रूप में उपयोग किया। रोमन ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर मैच के बाद स्पीयर लगाया और इसके साथ ही WWE ने एक जॉबर की तरह पूर्व चैंपियन का उपयोग किया। रेंस ने बाद में बुरी तरह स्ट्रोमैन पर चेयर शॉट्स लगाए।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 16 अक्टूबर 2020