Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बड़ी चीजे़ं जो WWE बिग ई के सिंगल्स पुश के दौरान कर सकती है

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 30 Jul 2020, 16:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) चोट के कारण पिछले कई महीनों से डब्लू डब्लू ई (WWE) रिंग से दूर हैं। वहीं 24 जुलाई के WWE स्मैकडाउन एपिसोड में कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने बिग ई से कहा था कि वो भी चोट के कारण 2 महीने या उससे ज्यादा समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं।

इससे ये बाद सुनिश्चित हो चली है कि बिग ई को सिंगल्स पुश मिलने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो द न्यू डे मेंबर के सिंगल्स पुश के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 10 सबसे बूढ़े सुपरस्टार्स

WWE में धीरे-धीरे बड़ा पुश मिलना चाहिए

बिग ई
बिग ई

बिग ई के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है। उनका कैरेक्टर ऐसा है कि उन्हें एक ही बार में मेन इवेंट सीन में लाने के बजाय धीरे-धीरे बड़ा पुश देने से अधिक फायदा पहुंच सकता है।

बिग ई खुद को एक सफल टैग टीम सुपरस्टार साबित कर चुके हैं। अब अगले साल रेसलमेनिया तक उनके पुश को धीरे-धीरे आगे बढ़ाया जाना चाहिए, जिससे उनके एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में सफल होने के चांस बढ़ जाएं।

द न्यू डे को खत्म कर पूरा फोकस बिग ई के सिंगल्स पुश पर होगा

द न्यू डे
द न्यू डे

द न्यू डे को पिछले 6 साल में WWE में किसी अन्य टैग टीम से काफी अधिक सफलता प्राप्त हुई है। अब शायद ही ऐसी कोई चीज बची हो जो वुड्स, किंग्सटन और बिग ई ने एक टैग टीम के तौर पर हासिल ना की हो।

Advertisement

एक तरह से बिग ई का सिंगल्स पुश इस ओर भी संकेत दे रहा है कि WWE द न्यू डे को कुछ समय के लिए किनारे रख पूरी तरह बिग ई के सिंगल्स पुश पर फोकस कर सकती है।

ये भी पढ़ें: भविष्य में ब्रॉक लैसनर के 5 संभावित दुश्मन

1 / 3 NEXT
Published 30 Jul 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit