Create
Notifications

भविष्य में WWE में ब्रॉक लैसनर के 5 संभावित दुश्मन

लैसनर vs कीथ ली
लैसनर vs कीथ ली
Neeraj sharma

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के हाथों डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप हारने के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। एक तरफ कयास लगाए जा रहे हैं कि द बीस्ट WWE समरस्लैम 2020 में वापसी कर सकते हैं लेकिन COVID-19 महामारी के कारण अधिकतर देशों ने अपनी सीमाएं बंद की हुई हैं।

लैसनर का घर कनाडा में है इसलिए समरस्लैम में उनके मौजूद होने पर कई सवाल खड़े हुए हैं। फिर भी इस आर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स से आपको अवगत कराने वाले हैं जिनसे लैसनर का भविष्य में सामना हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE सुपरस्टार्स फूट-फूट कर रोए

ओवेंस और लैसनर WWE रिंग में लड़ चुके हैं

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

शायद आप विश्वास ना कर पाएं लेकिन 12 मार्च, 2017 को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए एक मैच में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और लैसनर आमने-सामने आ चुके हैं जिसमें द बीस्ट को एकतरफा जीत मिली थी।

पहला मैच उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाने के कारण फैंस जरूर इनके बीच रीमैच देखना चाहेंगे। दोनों रॉ रोस्टर का हिस्सा हैं इसलिए इनके बीच WWE फ्यूड की शुरुआत होना कोई असंभव चीज नहीं है।

जैफ हार्डी

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

एक बड़ा तथ्य ये है कि ब्रॉक लैसनर ने WWE रिंग में अपना पहला मैच जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के खिलाफ ही लड़ा था। इसी साल अप्रैल में After The Bell पॉडकास्ट में कोरी ग्रेव्स को दिए इंटरव्यू में हार्डी एक बार फिर लैसनर के साथ रिंग साझा करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

वैसे भी हार्डी का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट 2021 में समाप्त होने वाला है और ऐसा माना जा रहा है कि हार्डी नई डील साइन करने के इच्छुक नहीं हैं। इसलिए रेसलमेनिया 37 में हार्डी और लैसनर का मैच काफी धमाल मचा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के 3 सबसे बेस्ट टैग टीम पार्टनर

कैरियन क्रॉस ने इसी साल WWE के साथ डील साइन की है

कैरियन क्रॉस
कैरियन क्रॉस

कुछ साल पहले तक ब्रॉक लैसनर और कैरियन क्रॉस एक ड्रीम मुकाबला हुआ करता था। ये ड्रीम मुकाबला अभी भी है लेकिन इसके होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं क्योंकि क्रॉस ने अब WWE के साथ डील साइन कर ली है।

NXT में क्रॉस को अधिक से अधिक ताकतवर दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। खास बात ये है कि उनके NXT के प्रदर्शन को देखते हुए WWE फैंस उन्हें लैसनर के साथ जोड़ने लगे हैं। वहीं एक अन्य खास बात ये है कि क्रॉस भी रेसलमेनिया में लैसनर के खिलाफ मैच की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE समरस्लैम 2020 में हो सकते हैं

मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल (Matt Riddle) नियमित रूप से सोशल मीडिया के जरिए लैसनर पर तंज़ कसते आए हैं और द बीस्ट को रिटायर करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं। लेकिन रॉयल रंबल 2020 बैकस्टेज घटी घटना के बाद पॉल हेमन स्पष्ट शब्दों में कह चुके हैं कि रिडल का लैसनर के साथ मैच कभी नहीं हो सकता।

मगर WWE में 'never say never" की कहावत बहुत पुरानी रही है जिसका मतलब ये है कि यहाँ असंभव चीजें भी संभव हैं।

WWE NXT सुपरस्टार कीथ ली

कीथ ली
कीथ ली

ऐसा शायद ही कोई WWE फैन हो जो आने वाले समय में ब्रॉक लैसनर और कीथ ली के मैच को ना देखना चाहता हो। सर्वाइवर सीरीज 2019 के जबरदस्त मैच के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) भी कीथ की तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

हालांकि रॉयल रंबल 2020 में ली और लैसनर का आमना-सामना हुआ था लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की मदद से लैसनर ने ली को एलिमिनेट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने COVID-19 के दौरान गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की

जिस तरह हाल ही में वो NXT के पहले डबल चैंपियन बने हैं उसके बाद उम्मीद की जाने लगी है कि वो मेन रोस्टर में भी इस तरह की सफलता प्राप्त कर सकते हैं और इसी दौरान उनकी भिड़ंत द बीस्ट से हो सकती है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...