WWE चैंपियनशिप की नई स्टोरीलाइन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ

Enter caption

WWE हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर 14वीं बार चैंपियनशिप हासिल की। ये बहुत बड़ी जीत उनकी थी। अब WWE चैंपियन के तौर पर रैंडी ऑर्टन की फ्यूचर स्टोरीलाइन क्या होगी इसके बारे में लगातार बात हो रही है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown, Twitter Reactions: रोमन रेंस और उनके भाई के शॉकिंग सैगमेंट के बाद ट्विटर पर मचा बवाल

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड एक ही जगह नजर आए। ड्रू मैकइंटायर ने बहुत बुरी तरीके से रैंडी ऑर्टन के ऊपर अटैक किया था। इसका मतलब सीधा-सीधा है कि ये राइवलरी अभी जारी रहने वाली है।

WWE चैंपियन का फ्यूचर

WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन के फ्यूचर को लेकर रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैट के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने कहा कि अब तीन लोगों की स्टोरीलाइन का प्लान सामने आएगा। रैंडी ऑर्टन, द फीन्ड और ड्रू मैकइंटायर तीनों अब स्टोरीलाइन में शामिल होंगे। मैल्टजर ने ये भी कहा कि ये आइडिया अब रैंडी ऑर्टन से मैकइंटायर को दूर करने के लिए किया गया है। मैकइंटायर को इसलिए हैल इऩ ए सैल में हार के लिए बुक किया गया था।

ये भी पढ़ें: रैंंडी ऑर्टन के WWE टाइटल पर मंडराया खतरा, जीत के तुरंत बाद ही 100 किलो के रेसलर ने दी खुली चुनौती

मैल्टजर ने ये भी बताया कि रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर एक रीमैच फैंस के आने के बाद के लिए प्लान किया गया है। वैसे ये अच्छा निर्णय है। अभी इस बात का कुछ पता नहीं है कि लाइव आडियंस की वापसी कब होगी। रैंडी ऑर्टन ने क्लीन तरीके से मैकइंटायर को हराया था। ये इसलिए किया गया क्योंकि इससे पहले दो बार रैंडी ऑर्टन भी हार चुके थे।

रैंडी ऑर्टन का चैंपियन बनाने का ये भी कारण है कि अगर मैकइंटायर जीत जाते तो फिर उनका मुकाबला द फीन्ड के साथ होता। और इससे मैकइंटायर का मोमेंटम खराब हो जाता। ब्रे वायट का कैरेक्टर इस समय सबसे बड़ा रॉ में है। और WWE मैकइंटायर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था।

अब रॉ में कहानी कुछ अलग होने वाली है। आने वाले समय में ट्रिपल थ्रेट हो सकता है। द फीन्ड इस स्टोरीलाइन में शामिल होंगे ये तय हो गया है। इस हफ्ते रॉ में रैंडी ऑर्टन के पीछे वो नजर आए थे। जिससे ये चीज अब साफ हो गई है। फैंस को अब रैंडी ऑर्टन की इस स्टोरीलाइन में मजा आऩे वाला है।

यह भी पढ़ें: WWE Survivor Series: Raw vs SmackDown में से किस ब्रांड ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच?