5 फुट 11 इंच के WWE सुपरस्टार को लगी गंभीर चोट, खतरे में पड़ा करियर?

WWE NXT टेकओवर इस बार शानदार रहा लेकिन कई WWE सुपरस्टार्स को इंजरी भी इस शो में आई। बॉबी फिश ने इस शो के बाद अपनी इंजरी कंफर्म की थी। मैच के दौरान बॉबी फिश के एल्बो में चोट लग गई थी। अब WWE ने ये बात कंफर्म कर दी है कि बॉबी फिस की सर्जरी होगी।

ये भी पढ़ें: 6 WWE लैजेंड्स जो शायद रिटायरमेंट मैच लड़े बिना ही कंपनी से रिटायर हो जाएंगे

WWE सुपरस्टार को लगी चोट

WWE ने वीडियो के जरिए इस इंजरी के बारे में बताया। इसके अलावा दो अन्य सुपरस्टार्स को भी इस इवेंट में इंजरी आई है। ये शो वैसे काफी शानदार रहा था। काफी अच्छा एक्शन इस शो में देखने को मिला था। हालांकि बॉबी फिश के अलावा कई अन्य सुपरस्टार्स को चोट लगी है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके है

वैसे बॉबी फिस की चोट वैसे ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है। हालांकि अब सर्जरी हो रही है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोट किस तरह की होगी। इस शो के बाद पोस्ट शो मीडिया से बात करते हुए ट्रिपल एच ने कहा था कि उन्हें भी नहीं पता कि कितनी चोट बॉबी फिश को लगी है। इस बार NXT को बड़ा झटका लगा है क्योंकि कई सुपरस्टार्स चोटिल हुई है। और ये सब बड़े सुपरस्टार हैं। आने वाले NXT के एपिसोड्स में इस बात का पूरी तरह खुलासा हो जाएगा कि किसे कितनी चोट है और कब तक ये सुपरस्टार्स बाहर रहेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

फैंस अब बॉबी फिस की असल चोट के बारे में पूरा जानना चाहते हैं। वैसे ये बात कुछ दिन बाद कंफर्म हो जाएगी कि कितनी चोट लगी है और ये सुपरस्टार कब वापसी करेगा। लेकिन अगर चोट ज्यादा लगी होगी और सर्जरी के बाद फिर बॉबी फिश को वापसी करने में काफी समय लग सकता है। इस तरह के चोट को सही होने में काफी समय लग जाता है। रिकवरी भी इसकी काफी मुश्किल होती है। फिलहाल सभी चाहते हैं कि बॉबी फिश की चोट ज्यादा गंभीर ना हो और वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी करें। NXT के बॉबी फिस बड़े सुपरस्टार हैं इसलिए उनके ऊपर सभी की नजरें रहेंगी।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनका WWE से जाने के बाद करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया