Elimination Chamber में ड्रू मैकइंटायर को अधमरा कर WWE चैंपियनशिप हराने वाले दिग्गज का बयान सामने आया

Elimination Chamber
Elimination Chamber

WWE एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) 2021 में बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) पूरी तरह छा गए हैं। बॉबी लैश्ले मेन इवेंट मैच के बाद बुरी तरह ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) को पीटा। इस वजह से द मिज(The Miz) ने मनी इन द ब्रीफकेस कैश इन किया और WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। लैश्ले ऐसा कुछ करेंगे ये किसी ने सोचा भी नहीं था लेकिन अब इस कारनामे के बाद लैश्ले ने भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दे दी है।

ये भी पढ़ें: 5 विवादित बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Elimination Chamber 2021 में रेड ब्रांड के चैंबर मैच में ड्रू मैकइंटायर ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। मैकइंटायर ने अंत में एजे स्टाइल्स को क्लेमोर किक मारकर चैंपियनशिप फिर से अपने नाम की। जब मैकइंटायर जश्न मना रहे थे तो पीछे से अचानक लैश्ले ने हमला कर दिया। लैश्ले ने मैकइंटायर को पहले रिंग के बाहर ले जाकर बुरी तरह पीटा और इसके बाद रिंग के अंदर मारकर लॉक लगा दिया।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

मैकइंटायर की अधमरी हालत इस दौरान हो गई थी और इसका फायदा द मिज ने उठाया। मिज ने आकर मैकइंटायर को पहले मूव लगाकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। द मिज ने फिर शानदार फिनिशिंग मूव लगाया और जीत दर्ज कर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

बॉबी लैश्ले ने ट्विटर पर इसके बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वैसे ड्रू मैकइंटायर और लैश्ले की राइवलरी आगे बढ़ने की अब पूरी उम्मीद हो गई है। इससे पहले लैश्ले भी मैकइंटायर से मेनिया में लड़ने की बात कह चुके हैं। पिछले एक महीने लैश्ले का खतरनाक रूप देखा गया है। इस पीपीवी में लैश्ले अपनी यूएस चैंपियनशिप भी हार गए, रिडल ने ये चैंपियनशिप अब अपने नाम कर ली है। खैर लैश्ले का ये अंदाज वैसे सभी को इस बार पीपीवी में पसंद आया है। ट्विटर पर भी बिजनेस लिखकर उन्होंने अपना अंदाज बयां कर दिया है। ड्रू मैकइंटायर 98 दिनों से WWE चैंपियन थे और अब उनकी बादशाहत खत्म हो गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।