Create

ब्रॉक लैसनर को मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने फिर दी चुनौती, कहा- हर परिस्थिति में उनकी हार होगी

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE में अभी तक ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मैच नहीं हुआ और ये पूरे यूनिवर्स के लिए अभी भी ड्रीम मैच बना हुआ है। समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में इस बार ये मैच हो सकता है लेकिन एक बात ध्यान देनी होगी कि लैसनर अभी कॉन्ट्रैक्ट से बाहर है। Sportskeeda को हाल ही में बॉबी लैश्ले ने अपना इंटरव्यू दिया। ब्रॉक लैसनर को लेकर बॉबी लैश्ले ने कहा कि हर परिस्थिति में उनकी हार होगी।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस को बताया गया नंबर 1, ब्रॉक लैसनर का दुश्मन फैंस पर बरसा

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

Hell in a Cell में बॉबी लैश्ले का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा। अगर मैकइंटायर के खिलाफ लैश्ले चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे तो फिर लैसनर के साथ उनके मैच की उम्मीदें बढ़ जाएंगी। लैश्ले से यहां इंटरव्यू में कहा,

ये भी पढ़ें:3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन को कन्विंस करने में वक्त लगा और 3 जिन्हें समय नहीं लगा

लैसनर के साथ क्या होगा इसका जवाब मेरे पास नहीं है। मैं काफी लंबे समय से उनके खिलाफ मैच के लिए तैयार हूं। लेकिन ये कब होगा मुझे बिल्कुल नहीं पता। शायद ब्रॉक लैसनर के लिए ये मैच महत्वपूर्ण नहीं होगा। ये बात भी मुझे नहीं पता। शायद ब्रॉक लैसनर ने अब सब हासिल कर लिया। शायद हो सकता है कि हर परिस्थिति में उनकी हार होगी। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता उनका क्या असली कारण है। मुझे पता है ये सब वो सुन रहे होंगे। उन्होंने अपने दिमाग में हां या ना जरूर सोच लिया होगा। शायद कोई और उनसे कहेगा तब वो हां कहेंगे। मुझे बिल्कुल नहीं पता। लैसनर के साथ जब भी मैच होगा मैं इसके लिए हमेशा तैयार हूं।

ये भी पढ़ें:62 दिन बाद दिग्गज समोआ जो की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, ट्रिपल एच की मेहनत रंग लाई

वैसे इस तरह का बयान बॉबी लैश्ले ने पहली बार नहीं दिया है। इससे पहले भी कई बार लैसनर को लैश्ले चुनौती दे चुके हैं। लैसनर की तरफ से आजतक लैश्ले के साथ मैच को लेकर कोई बयान नहीं आया।

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment