Hell in a Cell में विवादित तरीके से WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद बॉबी लैश्ले की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

बॉबी लैश्ले ने किया ट्वीट
बॉबी लैश्ले ने किया ट्वीट

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार हुआ था लेकिन अंत काफी बेकार इसका हुआ। ये मैच अब विवादों के घेरे में आ गया है। MVP ने इस मैच में दखल दी और मैकइंटायर की हार हो गई। जीत के बाद बॉबी लैश्ले ने अपनी प्रतिक्रिया दी। लैश्ले ने सोशल मीडिया पर मैकइंटायर की फोटो पोस्ट कर इसे एडिट किया।

ये भी पढ़ें:-3 कारणों से WWE में द न्यू डे को हर्ट बिजनेस ग्रुप को जॉइन कर लेना चाहिए और 2 ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए

बॉबी लैश्ले ने WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का बनाया मजाक

WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ ये मैच काफी शानदार रहा था। पूरे मैच में लैश्ले के ऊपर मैकइंटायर हावी रहे। MVP ने कई बार इस मैच में दखलअंदाजी की। शर्त के अनुसार मैकइंटायर दोबारा लैश्ले को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे। लैश्ले ने जीत के तुरंत बाद ट्विटर पर पिक्चर पोस्ट की और मैकइंटायर का मजाक बनाया।

ये भी पढ़ें:-द फीन्ड के पूर्व साथी ने WWE Hell in a Cell में मचाया भयंकर बवाल, पूर्व चैंपियन को डरावने मैच में बुरी तरह हराया

ये भी पढ़ें:-4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज ने John Cena को दी चुनौती, कहा- मेरे WWE करियर का सबसे बड़ा मैच होगा

इस मैच के अंत में लैश्ले की हालत खराब हो गई थी। मैकइंटायर उन्हें क्लेमोर मारने वाले थे लेकिन MVP ने उनका पांव खींच लिया। लैश्ले ने इसका फायदा उठाया और रोलअप कर के जीत हासिल कर ली। फैंस को मैच का अंत बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। इस मैच के ऊपर बाद में फैंस ने काफी सवाल उठाए। मैकइंटायर की हार पर भी फैंस काफी गुस्से में नजर आए। पूरे मैच में मैकइंटायर ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी लेकिन वो जीत नहीं पाए। कई रिपोर्ट्स में अब ये खबरें सामने आ रही है कि मैकइंटायर और MVP की राइवलरी अब शुरू होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!