Create

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को बॉबी लैश्ले ने दी चेतावनी

Ankit
ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का मैच आने वाले पीपीवी बैकलैश में होने वाला है जिसके लिए मंच अब तैयार है। पिछले कुछ महीनों से बॉबी लैश्ले को वो पुश नहीं मिल पा रहा था जिसकी तलाश उन्हें थी लेकिन अब लैश्ले WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हासिल कर लिया है। इस हफ्ते की रॉ में लैश्ले ने चैंपियन पर मेन इवेंट के बाद अटैक किया और अब सोशल मीडिया पर चेतावनी दे डाली।

ये भी पढ़ें-5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर टाइटल जीता था

ड्रू मैकइंटायर ने जब से मेन रोस्टर में वापसी की है उसके बाद से उन्हें मिड कार्ड में रखा गया। साल 2020 की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर के लिए काफी अच्छी रही। पहले उन्होंने रॉयल रंबल 2020 को जीता, उसके बाद ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप का खिताब जीता।

दूसरी ओर बॉबी लैश्ले ने जब WWE में वापसी की तब लगा था कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इन्हें मैच मिलेगा। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और उन्हें एक मिड कार्ड रेसलर बनाया गया। साल 2019 के अंत में उनकी दुश्मनी रुसेव से चली जिसमें लाना ने उनकी मंगेतर का रोल अदा किया। हालांकि बार बार लैश्ले सिर्फ एक बात कहते रहे कि उन्हें लैसनर के खिलाफ मैच चाहिए।

ये भी पढ़े: WWE सुपरस्टार सैथ राॅलिंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो फैंस को पता होनी चाहिए

अब लैश्ले को MVP के साथ दिखाया जा रहा है। लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की कहानी में लैश्ले को ताकतवर दिखाया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि लैश्ले को इस मुकाबले के बाद लैसनर के खिलाफ ड्रीम मुकाबला दिया जा सकता है। बैकलैश पीपीवी इस महीने में 14 जून (भारत में 15 जून ) को होने वाली है। खैर, अब देखना होगा कि बैकलैश पीपीवी में किसकी जीत होता या फिर कुछ ट्विस्ट देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें-WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे की बड़ी धमकी का दिया सैथ रॉलिंस ने करारा जवाब

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment