Create
Notifications

WWE दिग्गज बुकर टी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किए जाने के संभावित कारण का किया खुलासा 

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन
Deepak M
ANALYST

WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने कहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को WWE से रिलीज करने की वजह उनका बड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE जॉन मोक्सली ने शील्ड को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

लेटेस्ट हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में बुकर टी ने को-होस्ट ब्रैड गिलमोर के साथ WWE की लेटेस्ट रिलीज पर चर्चा की। गिलमोर ने बताया कि वह रिलीज लिस्ट में स्ट्रोमैन का नाम देखकर वह चौंक गए थे। बुकर टी ने कहा कि वह भी ब्रॉन स्ट्रोमैन की रिलीज से हैरान हैं।

बुकर टी ने कहा, हाँ इस बात ने मुझे भी निश्चित रूप से काफी हैरान किया। फिर मैंने इसे बिजनेस के दृष्टिकोण से देखा। आप जानते हैं, यह सच है या नहीं लेकिन इस बात की अफवाहें थी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का कॉन्ट्रैक्ट काफी बड़ा था, और वह बहुत पैसा कमा रहे थे। मुझे लगता है कि बजट में कटौती करने के लिए उनको रिलीज कर दिया होगा।

बुकर टी ने संभावित कारण भी बताया कि क्यों WWE को स्ट्रोमैन को ठीक से बुक करने में परेशानी हो रही थी

बुकर टी ने कहा, ब्रॉन स्ट्रोमैन एक अलग तरह के रेसलर हैं। हालांकि वह हाल के दिनों में कुछ बड़े मैचों का हिस्सा जरूर रहे, लेकिन फिर भी कंपनी को उन्हें बुक करने में परेशानी आ रही थी। क्योंकि Raw रोस्टर में कुछ गिने-चुने सुपरस्टार हैं जो ब्रॉन स्ट्रोमैन से मेल खाते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन एक विशाल और ताकतवर रेसलर हैं।

बुकर टी ने समझाया प्रो रेसलिंग बदल गई है, कंपनियों ने ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे बड़े रेसलर्स की तुलना में छोटे, और अधिक एथलेटिक रेसलर्स को प्राथमिकता दी है।

यह भी पढ़ें: WWE के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, Raw के एपिसोड की वजह से छाई गम की लहर

ब्रॉन स्ट्रोमैन का हालिया WWE करियर

WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन की रिलीज ने कई फैंस को चौंका दिया है, क्योंकि वह लगातार Raw के एपिसोड में दिखाई दे रहे थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन WrestleMania Backlash का हिस्सा भी थे, जहां उन्होंने WWE चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल-थ्रेट मैच में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का सामना किया।

स्ट्रोमैन ने पिछले साल यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। स्ट्रोमैन की रिलीज वाकई में काफी चौंकाने वाली है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अलावा उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल और Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर के दौरान आंद्रे द जाइंट मेमोरियल Battle Royal, द ग्रेटेस्ट Royal Rumble और Money in The Bank मैच भी जीता।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now