ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट से WWE को हुआ भारी नुकसान, ऑरिजिनल प्लान हुआ धराशाई

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज के बाद WWE रॉ के सभी प्लान फेल हो गए है। सर्वाइवर सीरीज में WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन चोटिल हो गए थे। इसका नुकसान अब रॉ को हो रहा है। क्रिएटिव डायरेक्शन अब कुछ और ही हो गया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

WWE रॉ में हुआ बड़ा बदलाव

ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक WWE टीएलसी में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होने वाला था। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंजरी के कारण अब पूरे प्लान में ही बदलाव हो गया है। पिछले दो हफ्ते से रॉ में WWE चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर को लेकर मैच हुए। इस हफ्ते एजे स्टाइल्स ने मैच जीत लिया। अब ये तय हो गया है कि टीएलसी में एजे स्टाइल्स और मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार ये कहा गया है कि रॉ में क्रिेएटिव टीम की तरफ से पूरा बदलाव अब किया गया है। ये भी कहा गया है कि पिछले दो हफ्तों से जो नंबर वन कंटेंडर के लिए मैच हो रहे थे वो ब्रॉन स्ट्रोमै की इंजरी के कारण हो रहे हैं। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं था। ब्रॉन स्ट्रोमैन सीधे चैलेंज मैकइंटायर को करने वाले थे।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक से निकालकर WWE ने सबको चौंका दिया था

इस समय रॉ और स्मैकडाउन में क्रिएटिव पार्ट काफी कमजोर चल रहा है। स्मैकडाउन में भी इस बार लाइनअप क्या था वो किसी को पता नहीं चला था। विंस मैकमैहन के बिल्डिंग में आने से पहले काफी उथल पुथल हो रही थी। सर्वाइवर सीरीज के बाद जो भी एपिसोड हुए है उनमें कुछ ना कुछ दिक्कत जरूर रही है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह WWE के बेहतर बेबीफेस बन सकते थे

पिछले कुछ हफ्तों से रॉ में जो भी मैच हुए वो प्लान में नहीं थे। रॉ में क्रिएटिव टीम ने पूरा बदलाव किया है। ये सब ब्रॉन स्ट्रोमैन की वजह से हुआ है। ब्रॉन स्ट्रोमैन सर्वाइवर सीरीज में चोटिल हो गए थे। इसकी वजह से काफी नुकसान क्रिएटिव टीम को हुआ था। ब्रॉन स्ट्रोमैन की चोट को लेकर पूरी तरह से कोई खबर नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश