Create
Notifications

Money in the Bank लैडर मैच में दखल देकर फैन फेवरेट रैसलर को विनर बनवा सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन 

Braun destroying
Ujjaval Palanpure

ब्रॉन स्ट्रोमैन अब मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि वह इस पीपीवी में नहीं आने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रॉन स्ट्रोमैन लैडर मैच में बहुत बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

शेन मैकमैहन ने रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैमी जेन के बीच एक मैच बुक किया था। मैच की शर्त थी कि अगर सैमी जेन विजेता बन जाते हैं, तो वह ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह लैडर मैच में आ जाएंगे। इस मैच में बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर ने इंटरफेयर किया, जिसके चलते सैमी जेन ने मैच जीत लिया।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मैल्टज़र के अनुसार, ब्रॉन स्ट्रोमैन लैडर मैच का एक प्रमुख हिस्सा होने वाले हैं। यह बात तो लगभग तय है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक लैडर मैच में इंटरफेयर करने वाले हैं। वह इस मैच में ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन को हरवाने के लिए आएंगे, साथ ही वह रिकोशे की मैच जीतने में मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

रिकोशे को कुछ समय पहले ही मेन रोस्टर में लाया गया है, उन्हें एलिस्टर ब्लैक के साथ टैग टीम में डाला गया था। सुपरस्टार शेक-अप के बाद दोनों को अलग कर दिया गया। रिकोशे बहुत अच्छे हाई-फ्लाइंग रैसलर हैं, अगर वह इस मैच को जीतते हैं तो वह भविष्य में यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीत सकते हैं।

मनी इन द बैंक पीपीवी 19 मई 2019 (भारत में सोमवार) को होने वाला है। लैडर मैच में रिकोशे के अलावा रैंडी ऑर्टन, फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन, अली, सैमी जेन, एंड्राडे भी इस मैच में शामिल होने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...