WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अनोखा रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास, रोमन रेंस और सीना भी नहीं कर पाए ये कारनामा

WWE
WWE

WWE रॉ(Raw) में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) पूरी तरह शो में छाए रहे थे। इस WWE सुपरस्टार ने एक मजेदार रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। दरअसल ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस शो में तीन मैच लड़े। 2 ऑन 1 हैंडीकेप मैच उन्होंने पहले टी-बार और मेस के खिलाफ लड़ा था। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम बनाकर फिर इनके साथ ही मुकाबला हुआ था। मेन इवेंट में फिर ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के खिलाफ सिंगल मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लड़ा था।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार ने की शादी, रोमन रेंस के पुराने दुश्मन की वापसी का ऐलान

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

WWE ने खास रिसर्च इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर की है। ट्विटर हैंडल पर WWE ने इस रिकॉर्ड के बारे में बताया। WWE/WCW/ECW इतिहास में ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ऐसे सुपरस्टार बन गए हैं जिन्होंने सिंगल, टैग टीम और हैंडीकेप मैच एक शो में लड़ा है।

पिछले हफ्ते ही मेस और टी-बार का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर से तय कर दिया गया था। शो की शुरूआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अकेले दोनों सुपरस्टार्स से लड़ने की इच्छा जताई।ब्रॉन स्ट्रोमैन का ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया था दोनों सुपरस्टार्स ने उनके ऊपर हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ें:53 साल के WWE दिग्गज ने भारतीय फैंस को प्यार और स्नेह के साथ दिया बड़ा संदेश, कहा- जल्द होगी मुलाकात

ड्रू मैकइंटायर ने आकर स्ट्रोमैन को बचाया लेकिन फिर टैग टीम मैच शुरू हुआ था। मेस और टी-बार की काउंटआउट से फिर से जीत इस मैच में हो गई थी। मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैकइंटायर के ऊपर हमला कर दिया था। बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर ने एडम पीयर्स से स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच की मांग कर दी थी और उन्होंने इस मैच के लिए हां कर दिया।

ये भी पढ़ें:WWE में लगातार 49 जीत हासिल कर रिकॉर्ड कायम करने वाले फेमस सुपरस्टार ने रचाई शादी, फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

स्ट्रोमैन ने एक बार फिर एडम पीयर्स से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि अगर वो ड्रू को पराजित कर देते हैं तो उन्हें WWE टाइटल मैच में जोड़ा जाना चाहिए। एडम ने इसे चीज़ को स्वीकार कर लिया था। मेन इवेंट में फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ। इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीत हासिल कर ली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।