Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन को खुद की गलती पड़ी भारी, WWE से अचानक निकाले जाने की असली वजह सामने आई

WWE
WWE

कुछ दिन पहले WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ WWE ने कई और बड़े सुपरस्टार्स को निकाल दिया। पिछले कुछ सालों से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पूरी तरह रिंग में अपने आप को साबित किया था और इस समय भी वो रोस्टर के बड़े सुपरस्टार थे। बड़े सुपरस्टार होने के बाद भी स्ट्रोमैन को निकाल दिया गया और ये पूरी तरह इस समय रेसलिंग वर्ल्ड में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:ब्रॉन स्ट्रोमैन के बाद WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने का बनाया प्लान, विंस मैकमैहन फिर मचाएंगे बवाल?

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज को लेकर बड़ी खबर

कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि स्ट्रोमैन का WWE कॉन्ट्रैक्ट बहुत बड़ा था इसलिए उन्हें रिलीज कर दिया गया। एक बात ये भी सामने आई कि स्ट्रोमैन को विंस जो पैसा देते हैं उससे कोई फायदा नहीं हो रहा था। डेव मैल्टजर के अनुसार उनके रिलीज में कॉन्ट्रैक्ट का बड़ा रोल रहा। मैल्टजर के अनुसार 1.2 मिलियन डॉलर की उनकी पक्की डील थी।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को ललकारा, ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, ब्रॉन स्ट्रोमैन की कमाई सामने आई

यह भी पढ़ें:WWE Raw का बड़ा सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, 3 सुपरस्टार्स के खिलाफ विंस मैकमैहन गुस्से में आकर उठाएंगे बड़ा कदम?

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बड़ी गलती की थी और इस वजह से उन्हें रिलीज किया गया। उन्होंने ये भी बताया कि ओमोस, अजीज और शैंकी जैसे बड़े साइज के सुपरस्टार्स की एंट्री की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन का साथ रखने का कोई मतलब दिखाई नहीं दे रहा था। साल 2019 में स्ट्रोमैन ने जब WWE के साथ डील साइन की थी तो उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अच्छे से बात नहीं की थी। इस बड़ी गलती की वजह से ही उन्हें अचानक रिलीज कर दिया गया।

ब्रॉन स्ट्र्रोमैन का WWE के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट था। स्ट्रोमैन को जितना पैसा कंपनी द्वारा दिया जाता था उतना काम उनका नहीं था। नए कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते समय भी स्ट्रोमैन ने WWE के साथ सही तरीके से बात नहीं की और कई चीजें गलत हो गई थी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment