Create
Notifications

'WWE ने 6 फुट 8 इंच के खतरनाक रेसलर का किरदार बर्बाद कर दिया है'

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

जॉन सीना (John Cena) के पिता का मानना है कि WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के किरदार को बर्बाद और खराब कर दिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने WWE मेन रोस्टर में अगस्त साल 2015 में डेब्यू किया था। WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) वायट फैमिली (Wyatt Family) के साथ आते थे लेकिन साल 2017 के बाद उन्हें फेस बनाते हुए सिंगल्स में पुश देना शुरू कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के साथ WWE ने काफी सारे कॉमेडी सैगमेंट्स को बुक किया जिसको फैंस ने काफी पसंद किया।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन का सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने बनाया भद्दा मजाक

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade के साथ इस हफ्ते की Raw से पहले जॉन सीना सीनियर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन की स्टोरीलाइन पर गुस्सा निकाला था। उन्होंने साफ कहा था कि पिछले कुछ सालों से WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को अच्छे से बुक करने में नाकाम रहा।

मेरे पास कुछ अच्छे शब्द शेन मैकमैहन के लिए नहीं है। वैसे आप शेन को बेस्ट ऑफ द बेस्ट कहते हैं। ऐसा लग रहा है कि शेन मैकमैहन दिन को बचाने आए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन का किरदार शेन के नीचे दबता जा रहा है।
ब्रॉन स्ट्रोमैन को जाइंट दिखाने में WWE नाकाम रहा और पूरी तरह से उनके किरदार को बर्बाद कर दिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन का किरदार अच्छा था लेकिन अब उनके किरदार को कोई नहीं बचा सकता है।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

WWE Raw में शेन मैकमैहन ने किया ब्रॉन स्ट्रोमैन का बुरा हाल

WWE Raw में शेन मैकमैहन ने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को टेबल पटका फिर एल्बो ड्रॉप मारी और ग्रीम स्लाइम को उनके ऊपर डाल दिया। अब शेन मैकमैहन का मैच WWE Fastlane पीपीवी में होने वाला है। WWE Fastlane 21 मार्च भारत में 22 मार्च को होने वाली है। देखना होगा कि इस मैच में कौन जीतता है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...