Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोमन रेंस का उत्तराधिकारी बनाने के 3 बड़े कारण

Enter caption
ANALYST
Modified 31 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

22 अक्टूबर (भारत में 23 अक्टूबर ) को रॉ में रोमन रेंस की भावुक विदाई से दुनिया भर में उनके लाखों फैंस को बहुत दुख हुआ। सभी यही चाहते हैं कि रोमन ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लड कैंसर) से अपनी लड़ाई जीत कर रिंग में वापस नजर आए।

जैसे कि रॉ एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने कहा कि रॉ तो चलती रहेगी और इसके लिए कोई न कोई यूनिवर्सल चैंपियन रहना जरूरी है। इसी क्रम में सऊदी अरब में 2 नवंबर को क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ होगा।

न दोनों के बीच के इतिहास की बात करें तो ब्रॉन स्ट्रोमैन हमेशा लैसनर पर भारी पड़े हैं लेकिन दुर्भाग्यवश वह अभी तक ब्रॉक लैसनर से जीत नहीं सके। ब्रॉन स्ट्रोमैन को काफी मौके मिले हैं लेकिन हर बार उनको दरकिनार किया गया है। शायद अब समय आ गया है कि उनको यूनिवर्सल चैंपियन बनाया जाए।

आइये जानते हैं कि क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोमन रेंस का उत्तराधिकारी बनना चाहिए-


3. वह काफी समय से इस टाइटल के हकदार हैं

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी समय से यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर में रहे हैं। उन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस भी जीता था। उन्हें रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के साथ कई बार मौका मिल चुका है फिर भी वह आज तक यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए।

अब ब्रॉक लैसनर से लोग ऊब गए हैं और रोमन रेंस भी कैंसर से अपनी जंग में लगे हुए हैं, तो यह सही समय है कि स्ट्रोमैन को चैंपियन बनाया जाए क्योंकि पिछले 2 सालों में सबसे ज्यादा सुधार उन्हीं ने किया है। उनके आने से जिस तरह दर्शक बेकाबू हो जाते हैं उन्हें यह टाइटल 2 साल पहले ही मिल जाना चाहिए था लेकिन वह खराब बुकिंग के कारण अपनी अहमियत खोते जा रहे हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 31 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now