Create
Notifications

280 दिनों तक चैंपियन रहे ब्रे वायट के भाई के WWE फ्यूचर पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE
WWE
Ankit

जरुरी नहीं है कि WWE में अगर भाई कामयाबी हासिल कर रहा है तो दूसरा भाई भी सफल हो। ऐसा ही कुछ द फीन्ड ब्रे वायट के भाई बो डैलास के साथ हुआ है। ब्रे वायट ने जहां तीन बार WWE के खिल को जीत है जिसमें एक बार चैंपियनशिप और दो बार यूनिवर्सल टाइटल शामिल है। वहीं बो डैलास को WWE में ज्यादा नाम नहीं मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में दिग्गज की बेटी ने अपने भाई को जड़ा करारा थप्पड़, रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरूआत?

बो डैलास WWE से पिछले नवंबर से गायब है और अभी तक उनका करियर कैसा होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE से बाहर वो अपनी जिंदगी को काफी अच्छे से जी रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में तबाही मचाने वाली रेट्रीब्यूशन के Clash Of Champions और Raw में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

ब्रे वायट कई बार चैंपियन बने हैं और लगता है कि आगे भी वो इस रन को जारी रखेंगे। बो डैलास को कई बार टैग टीम चैंपियन के तौर पर देखा गया है। हालांकि ब्रे अपने भाई के लिए बोल चुके हैं कि वो ज्यादा अच्छ इन रिंग रेसलर हैं। बो काफी जबरदस्त हैं और WWE भविष्य में उनका अच्छे से इस्तेमाल कर सकता है।

बो डैलास के टैग टीम पार्टनर कर्टिस एलेक्स को WWE मे इस साल के शुरु में रिलीज कर दिया था क्योंकि वो अभी युवा है और अपने भाई ब्रे वायट की तरह काफी कुछ कर सकते हैं

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन ने रॉ में दिग्गज सुपरस्टार्स पर हमला किया

WWE NXT में जा सकते हैं बौ डैलास

ऐसा माना जा रहा है कि NXT में कुछ पुराने सुपरस्टार वापसी करने वाले हैं। केज साइड सीट्स के मुताबिक बौ डैलास और रॉबर्ट रूड NXT में जाने वाले थे लेकिन इस हफ्ते रूड ने रॉ में वापसी की है तो डैलास का जाना लगभग तय है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के नए लुक पर उनके 'भाई' की पत्नी ने क्या बोला?

जानकारी के लिए बता दें कि बो डैलास पूर्व NXT चैंपियन रह चुके हैं। बौ डैलास का अच्छा काम NXT में देखने को मिला था जिसके बाद उन्हें मेन रोस्टर में भेजा गया था। डैलास का फ्यूड नेविल के साथ रहा था जिसको बेस्ट स्टोरीलाइन की तरह देखा जाता था। बाद में बौ डैलास को मजाकिया किरदार दिया गया। डैलास तीसरे NXT चैंपियन थे और उन्होंने 280 दिनों तक टाइटल अपने पास रखा था।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...