WWE दिग्गज बोला, रेसलिंग बिजनेस में ब्रॉक लैसनर सबसे बेस्ट रेसलर हैं

Ankit
WWE
WWE

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने रिंग में हमेशा से विरोधी को ढेर किया है। WWE में सबसे खतरनाक रेसलर्स में से एक हैं ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar)। अब WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने बताया कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस बिजनेस के बेस्ट रेसलर हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

कर्ट एंगल शो के पहले एपिसोड में कर्ट एंगल ने सबसे पहले ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WrestleMania 19 में हुए मैच की बात की। कर्ट एंगल ने पहले तो ब्रॉक लैसनर की काफी तारीफ की।

मैं जानता था कि विंस मैकमैहन मेरे और ब्रॉक के बीच कुछ प्लान कर रहे थे। हम लोगों से कहानी पर काम करना छह महीने पहले शुरू किया था जिससे सच्चाई लगे। उन्होंने अपना बड़ा इम्पैक्ट छोड़ा था। उसके बाद उन्होंने अपनी छाप छोड़ी। मेरे हिसाब से वो एक रिंग में बेस्ट रेसलर हैं और वो अच्छी तरह जानते हैं कि कैसे आगे काम करना है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने बताया कि उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैसा मैच चाहिए था

कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के बीच हुए WWE Survivor Series 2017 मैच को याद किया। उन्होंने कहा कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WrestleMania 19 में इसी तरह का मुकाबला चाहते थे।

मुझे याद है एजे स्टइल्स और ब्रॉक लैसनर का मैच क्योंकि वो काफी अच्छा था। दोनों सुपरस्टार्स को पांच में से पांच स्टार मिलते हैं। इसी तरह का मुकाबला मैं भी WrestleMania 19 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ चाहता था। ब्रॉक लैसनर मैच को अच्छा बनाना जानते हैं। काश मैं वो मैच जीत जाता।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जिनके आगे Elimination Chamber मैच में कोई दूसरा रेसलर टिक नहीं पाया था

ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स के मैच को काफी पसंद किया गया था। हालांकि ब्रॉक लैसनर ने उस मैच को जीत लिया था। ब्रॉक लैसनर को WWE में आखिरी बार WrestleMania 36 में देखा गया था उसके बाद से लैसनर बाहर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links