Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE के सबसे युवा सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 06 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE के युवा सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) Start Todat Podcast के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट बनकर आए। जहां उन्होंने WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2019 को याद कर बताया कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की थी।

Survivor Series 2019 में नो होल्ड्स बार्ड मैच में ब्रॉक लैसनर ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। मैच में डॉमिनिक अपने पिता के साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो एब्स और तगड़ी मसल्स के बिना भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं

Start Today को दिए इंटरव्यू में डॉमिनिक ने कहा, "मैच में मेरी भी खूब पिटाई हुई, उसके समाप्त होने के बाद मैंने सभी का धन्यवाद किया। ब्रॉक ने भी मुझसे कहा कि मैंने उनकी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। शायद किसी को मेरे द्वारा ज्यादा अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, लेकिन मैंने सभी को गलत साबित किया और इसी कारण वो मेरे लिए एक यादगार इवेंट रहा।"

ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो WWE मेंकई बार आमने-सामने आ चुके हैं

ब्रॉक लैसनर और डॉमिनिक चाहे WWE में किसी सिंगल्स मैच में आमने-सामने ना आए हों, लेकिन द बीस्ट डॉमिनिक के पिता रे मिस्टीरियो के खिलाफ कई बार रिंग में उतर चुके हैं। साल 2003 के समय द बीस्ट कंपनी के बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक रहे और अन्य सुपरस्टार्स को पुश दिलाने में भी मदद कर रहे थे।

उस समय लैसनर का हील किरदार चरम पर था, इसलिए उन्हें हरा पाना बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के लिए भी मुश्किल रहा। लेकिन मिस्टीरियो उस समय ब्रॉक लैसनर को हराने वाले चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक बने।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

Survivor Series 2019 के मैच में एक समय पर पिता-पुत्र की जोड़ी ने लैसनर पर बढ़त प्राप्त कर ली थी, लेकिन द बीस्ट की पावर के आगे डॉमिनिक और रे मिलकर भी कमजोर प्रतीत हो रहे थे। अंत में ब्रॉक ने रे मिस्टीरियो को जबरदस्त अंदाज में एफ-5 लगाकर अपने टाइटल को डिफेंड किया।

Advertisement

डॉमिनिक इस समय किंग कॉर्बिन के बड़े दुश्मन बने हुए हैं और 2021 मेंस Royal Rumble मैच में भी कॉर्बिन को डॉमिनिक के हाथों एलिमिनेट होना पड़ा। हालिया SmackDown एपिसोड में डॉमिनिक ने पहली बार WWE में किसी सिंगल्स मैच में कॉर्बिन को हराया है।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो मौजूदा समय में WWE में साथ काम कर रहे हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 06 Feb 2021, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now