Money in the Bank के टाइटल मैच में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स पर अटैक करेंगे ब्रॉक लैसनर ?

Enter caption

सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली थी। इस मैच के बाद सारे फैंस काफी ज्यादा खुश थे। मेनिया के बाद से ही ब्रॉक लैसनर WWE में नहीं दिखे हैं।

एजे स्टाइल्स ने रॉ के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन को हराया और वो टाइटल के नंबर 1 कंटेंडर बने। जिसके बाद WWE ने उनका मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ घोषित कर दिया। मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।

इस मैच को देखकर लग रहा है कि WWE इन दोनों रैसलर्स की स्टोरीलाइन को इतनी जल्दी खत्म नहीं करेगी। WWE इस स्टोरीलाइन को लंबा खींचने की कोशिश करेगी। क्योंकि यह स्टोरीलाइन WWE को भविष्य में काफी ज्यादा फायदा करवा सकती है।

यह बात तो लगभग तय है कि यह मैच इतनी आसानी से खत्म नहीं होगा। इस मैच में हमें कोई एक विजेता देखने को नहीं मिलेगा। WWE इस मैच को नो कॉन्टेस्ट या फिर डिसक्वालीफिकेशन के जरिए खत्म कर सकती है।

अगर मनी इन द बैंक में ब्रॉक लैसनर आ जाएं और इन दोनों के मैच में इंटरफेयर कर दें तो हमें भविष्य में इन तीनों रैसलर्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है।

मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद सऊदी अरब में शो देखने को मिलेगा, जिसमें ब्रॉक लैसनर भी आने वाले हैं। शायद सऊदी अरब के इवेंट के लिए इन तीनों की स्टोरीलाइन की शुरुआत मनी इन द बैंक पीपीवी से ही हो। अगर WWE 7 जून के शो के लिए इन तीनों रैसलर्स के बीच मैच बुक करती है, तो यह मैच WWE को काफी बड़ा फायदा करवा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं