Create
Notifications

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद 6-6 फुट के इन दो सूरमाओं के खिलाफ हो सकता है मैच

WWE
WWE
Ankit
visit

कुछ वक्त पहले साफ हो था कि WWE के साथ ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और वो एक फ्री एजेंट बन गए हैं। WWE और लैसनर को लेकर उस खबर को पुख्ता ब्रॉक लैसनर के पूर्व एडवोकेट पॉल हेमन ने किया था। अब रेसलिंग के बड़े दिग्गज डेव मैल्टजर ने कुछ बातें सामने रखी है जिससे पता लग रहा है कि लैसनर वापसी के बाद किन किन रेसलर्स से लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: SmackDown में रोमन रेंस के बवाल के बाद भी WWE को हुआ भारी नुकसान, विंस मैकमैहन के लिए बुरी खबर

रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर से Wrestling Observer Radio में पूछा गया कि क्या WWE में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच देखने को मिलेगा। डेव मैल्टजर ने बताया कि अगर ब्रॉक लैसनर वापसी करते हैं तो उनका मैच शायद ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के खिलाफ हो सकता है।

मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा, शायद सऊदी अरब में ऐसा हो सकता है। WWE उन्हें बड़े पुश के लिए बचा कर रखना चाहती है। या फिर ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार पर पैसा लगा कर शो को हीट कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE बॉबी लैश्ले के बजाए ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ इस्तेमाल कर सकती है। सुनने में आया था कि ब्रॉक सऊदी अरब या फिर रेसलमेनिया के वक्त वापसी कर सकते हैं।

WWE में कब लड़ा था ब्रॉक लैसनर ने लास्ट मैच?

ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में देखा गया था। WWE चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे लेकिन ड्रू ने उन्हें हराकर खिताब जीता साथ ही इतिहास भी रच दिया था। उसके बाद से ब्रॉक लैसनर को WWE की रिंग में नहीं देखा गया है। WWE में ब्रॉक लैसनर एक मात्र रेसलर हैं जिन्होंने तीन बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया है।

ये भी पढ़ें: Raw में रेट्रीब्यूशन के ऊपर हुए खतरनाक अटैक के बाद द फीन्ड को दी गई खतरनाक चेतावनी, जल्द मचेगा बवाल?

वैसे तो WWE में ब्रॉक लैसनर के अभी भी बहुत ड्रीम मैच बचे हुए हैं। कई सालों से एक ड्रीम मैच के बारे में सभी बात कर रहे हैं। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मैच को फैंस देखना चाहते हैं। लेकिन देखना होगा कि लैसनर वापसी कब करते हैं वो खुद किसके खिलाफ मैच चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: "WrestleMania 36 में मेरा मैच जॉन सीना के खिलाफ होने वाला था"


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now