WWE ने ब्रॉक लैसनर को लेकर की बहुत बड़ी गलती, SmackDown में गलत तरह से चलाया गया नाम

WWE ने ब्लू ब्रांड में की बड़ी गलती
WWE ने ब्लू ब्रांड में की बड़ी गलती

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा लेकिन यहां पर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी नजर आए। अब ये बात सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो गए होंगे। दरअसल बेली (Bayley) के सैगमेंट के दौरान WWE ने गलती से ब्रॉक लैसनर के नाम के ग्राफिक्स चला दिए। ये बहुत ही अजीब घटना इस बार ब्लू ब्रांड में देखने को मिली। लैसनर का ग्राफिक्स कुछ ही सेकेंड के लिए चला और तुरंत इसे हटा दिया गया था।

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल, कम दाढ़ी-मूंछों के साथ कुछ ऐसे आए नजर

WWE से हुई बहुत बड़ी गलती

पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने इस बार ब्लू ब्रांड में अपना सैगमेंट आयोजित किया। गेस्ट के रूप में सैथ रॉलिंस भी नजर आए। बेली की एंट्रेंस के दौरान WWE ने Brock Lesnar - WWE Champion with Paul Heyman ग्राफिक्स चला दिया। WWE ने अच्छा काम किया कि इसे तुरंत हटा दिया।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस की गलती का बनाया गया मजाक, नए लुक में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

WWE की इस गलती को फैंस ने तुरंत पकड़ लिया था। ट्विटर पर WWE की इस गलती को फैंस ने दिखाया।

ये भी पढ़ें:5 कारण क्यों रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच Hell in a Cell 2021 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए

पिछले साल WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर अंतिम बार WWE टीवी पर नजर आए थे। ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। पिछले साल ही लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया था। पिछले कई टाइम से ब्रॉक लैसनर की वापसी की अफवाहें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि इस साल SummerSlam में लैसनर की वापसी होगी और बॉबी लैश्ले के साथ उनका ड्रीम मैच होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!