WrestleMania 37 में ब्रॉक लैसनर और द मिज के मैच को लेकर WWE के फेमस फैन ने दी खतरनाक प्रतिक्रिया

WWE
WWE

हाल ही में 'Angry Miz Girl' कैले ने इंटरव्यू में WWE रेसलमेनिया(WrestleMania 37) में द मिज(The Miz) और ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। साल 2010 में जब रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) को हराकर द मिज ने WWE चैंपियनशिप जीती थी तो कैले का रिेएक्शन बहुत ही जबरदस्त था और उस वजह से वो पॉपुलर हो गई थीं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE चैंपियन द मिज और ब्रॉक लैसनर लेकर बड़ा रिएक्शन

कैले से ब्रॉक लैसनर की WWE टीवी में वापसी और द मिज के साथ WrestleMania 37 में मैच को लेकर सवाल पूछा गया था। कैले ने साफ कह दिया कि वो ब्रॉक लैसनर की कदर नहीं करती हैं और ना ही वो उनके फेवरेट सुपरस्टार हैं। कैले ने कहा कि वो WrestleMania 37 में द मिज औऱ ड्रू मैकइंटायर का मैच WWE चैंपियनशिप के लिए चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 विवादित बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

पिछले साल Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर को ड्रू मैकइंटायर ने एलिमिनेट किया था। इसके बाद मैकइंटायर ने रंबल मैच जीता था और WrestleMania 36 के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया था। ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद लगातार उन्होंने ये डिफेंड की, पिछले साल मैकइंटायर के लिए शानदार रहा था। इस साल की शुरूआत में Royal Rumble में गोल्डबर्ग को हराकर उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

Elimination Chamber में द मिज ने ड्रू मैकइंटायर के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली है। द मिज की मदद इस बार बॉबी लैश्ले ने की थी, उन्होंने मैकइंटायर को बुरी तरह पीट दिया था। WWE को नए चैंपियन अब द मिज मिल गए है, द मिज अपने करियर में दूसरी बार WWE चैंपियन बने हैं। WrestleMania 37 अब काफी नजदीक आ चुका हैं, द मिज चैंपियन बनेंगे ये किसी ने सोचा नहीं था। अब उनके लिए WWE के पास आगे क्या प्लान है ये देखने वाली बात होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।