Clash at the Castle 2024: 3 तरीके जिनसे Cody Rhodes vs AJ Styles अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप 'आई क्विट' मैच का अंत हो सकता है

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में
WWE Clash at the Castle में 'आई क्विट' मैच होगा

Cody Rhodes vs AJ Styles Match Possible Finishes: WWE Clash at the Castle 2024 में एक जबरदस्त 'आई क्विट' मैच देखने को मिलने वाला है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा और इसमें यह शर्त जुड़ी हुई है। दोनों दुश्मनों के बीच जरूर खतरनाक मैच होगा।

सभी के मन में सवाल है कि रोड्स और स्टाइल्स का मुकाबला किस तरह से खत्म हो सकता है। WWE के पास इसे अंजाम देने के लिए कई विकल्प हैं। इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनसे एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स के अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप 'आई क्विट' मैच का अंत हो सकता है।

3- WWE Clash at the Castle में एजे स्टाइल्स, कोडी रोड्स को 'आई क्विट' बोलने पर मजबूर कर सकते हैं

youtube-cover

एजे स्टाइल्स काफी जबरदस्त टेक्निकल रेसलर हैं। Backlash France 2024 में स्टाइल्स, कोडी रोड्स को उनकी लिमिट तक ले गए थे। इस बार तो उनके पास हथियारों का भी इस्तेमाल करने का मौका होगा। ऐसे में फिनॉमिनल वन मैच में रोड्स के किसी शरीर के हिस्सा को निशाना बनाते हुए पूरे मैच में डॉमिनेट कर सकते हैं। इसी बीच रोड्स अगर चोटिल हो जाते हैं, तो इससे एजे की जीत की राह आसान हो जाएगी।

एजे स्टाइल्स बाद में रोड्स के उस चोटिल हिस्से को सबमिशन में लॉक करके उन्हें 'आई क्विट' बोलने पर मजबूर कर सकते हैं। इससे रोड्स के चैंपियनशिप रन का अंत हो जाएगा और एजे स्टाइल्स काफी सालों के अंतराल के बाद चैंपियन बनने में सफल होंगे। ऐसा होने के चांस कम हैं लेकिन स्टाइल्स के पास काफी अनुभव है और उन्हें कमजोर समझना गलती होगी।

2- एजे स्टाइल्स, OC की मदद लेते हुए कोडी रोड्स को हरा सकते हैं

एजे स्टाइल्स का हाल ही में OC के साथ रीयूनियन हुआ है। कुछ महीनों पहले इस ग्रुप में अनबन देखने को मिली थी और इसके बाद से एजे स्टाइल्स अकेले काम कर रहे थे। एजे के फेक रिटायरमेंट सैगमेंट के दौरान OC के ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन उनके साथ थे। यहां से उनका रीयूनियन हुआ। बाद में जब एजे ने कोडी रोड्स को बुलाकर उन्हें धोखा देते हुए हमला किया, तो भी OC के सदस्यों ने उनका साथ दिया। गैलोज़ और एंडरसन ने ऑफिशियल्स को रिंगसाइड पर आने नहीं दिया।

SmackDown के आखिरी एपिसोड में भी एजे स्टाइल्स और गुड ब्रदर्स साथ में ही नज़र आए थे। ऐसे में लग रहा है कि इन दोनों स्टार्स का दखल मैच में हो सकता है। वो यहां आकर एजे स्टाइल्स की मदद कर सकते हैं। नो DQ नियम का फायदा उठाकर तीनों रोड्स की हालत खराब कर सकते हैं। अगर वो अमेरिकन नाईटमेयर को 'आई क्विट' बोलने पर मजबूर कर दें, तो इसी के चलते एजे स्टाइल्स की जीत हो सकती है।

1- कोडी रोड्स, एजे स्टाइल्स को हार मानने के लिए मजबूर करके अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रिटेन कर सकते हैं

कोडी रोड्स WWE के टॉप बेबीफेस स्टार हैं और कंपनी उन्हें किसी भी तरह से कमजोर नहीं दिखाना चाहेगी। कोडी कई बच्चों के हीरो हैं और इसी वजह से अगर वो 'आई क्विट' बोल देंगे, तो इससे उनका फैंस का मनोबल गिरने लगेगा। इसके साथ ही कोडी रोड्स के कैरेक्टर पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा। इसी के चलते अमेरिकन नाईटमेयर शायद हार नहीं मानेंगे।

वो मैच में कड़ा संघर्ष कर सकते हैं और एजे स्टाइल्स उन्हें 'आई क्विट' बोलने पर मजबूर कर सकते हैं। फैंस इसी बीच अगर रोड्स को सपोर्ट करते हैं, तो फिर अमेरिकन नाईटमेयर खड़े होकर स्टाइल्स की हालत खराब करते हुए उनसे 'आई क्विट' बुलवा सकते हैं। इस तरह का अंत जरूर फैंस को पसंद आएगा।