Clash at the Castle 2024: 3 कारण क्यों AJ Styles को Cody Rhodes पर जीत दर्ज करते हुए नया अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनना चाहिए

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में एजे स्टाइल्स का सामना कोडी रोड्स से होगा
WWE Clash at the Castle में एजे स्टाइल्स का सामना कोडी रोड्स से होगा

Reasons AJ Styles Should Become New Champion: WWE Clash at the Castle में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का धमाकेदार मैच होने वाला है। दोनों ही बड़े स्टार्स का सामना अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए 'आई क्विट' मैच में देखने को मिलेगा। फैंस इस मुकाबले के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि दोनों का आखिरी मैच काफी रोचक साबित हुआ था।

कोडी रोड्स, एजे स्टाइल्स पर जीत दर्ज करने के लिए फेवरेट नज़र आ रहे हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद कुछ कारणों से लगता है कि स्टाइल्स को अमेरिकन नाईटमेयर पर जीत मिलनी चाहिए। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों एजे स्टाइल्स को Clash at the Castle में कोडी रोड्स को हराकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनना चाहिए।

3- WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स को रिटायरमेंट से पहले आखिरी टाइटल रन देने के लिए

एजे स्टाइल्स ने कई बार इंटरव्यू में बोला है कि वो रिटायरमेंट के करीब हैं। जिस तरह से स्टाइल्स के WWE करियर का डाउनफॉल चल रहा है, इससे महसूस हो रहा है कि वो जल्द ही रिटायरमेंट लेने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में SmackDown में रिटायरमेंट की एक्टिंग करके फैंस को भावुक भी कर दिया था। एजे ने भले ही ब्लू ब्रांड में एक्टिंग की लेकिन फैंस को अंदाजा है कि स्टाइल्स के रेसलिंग करियर में अब ज्यादा समय नहीं बचा है।

इसी वजह से WWE को उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ आखिरी रन देना चाहिए। यह एजे के लिए सम्मान की बात होगी। दूसरी ओर फैंस का उन्हें रिटायरमेंट से पहले अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के तौर पर देखने का सपना भी पूरा हो जाएगा। इसी कारण एजे स्टाइल्स को Clash at the Castle में कोडी रोड्स को हरा देना चाहिए।

2- WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स लगातार दो बार हार जाएंगे, तो उनकी लिगेसी पर फर्क पड़ेगा

एजे स्टाइल्स को रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में गिना जाता है। वो सिर्फ WWE ही नहीं बल्कि अन्य प्रमोशन्स में भी अपना नाम बनाने में सफल हुए हैं। स्टाइल्स का करियर काफी लंबा रहा है और इसी वजह से उनका फैंस सम्मान करते हैं। एजे को Backlash France 2024 में कोडी रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

एजे स्टाइल्स को हार के बावजूद दोबारा मौका मिल रहा है। इस बार उन्हें Clash at the Castle में खुद को साबित करना है। उनके पास आई क्विट मैच शर्त होने के कारण किसी भी हद तक जाने का मौका है। उन्हें अपनी लिगेसी बचाने और कोडी रोड्स को हराने के लिए पूरी मेहनत करनी होगी। अगर लगातार दूसरी बार फिनॉमिनल वन को रोड्स के खिलाफ हार मिलेगी, तो इससे उनके करियर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

1- एजे स्टाइल्स आखिरी बार WWE चैंपियन 6 साल पहले थे

youtube-cover

एजे स्टाइल्स ने WWE में डेब्यू के बाद आते ही खुद को टॉप स्टार के रूप में साबित कर दिया था। वो दो बार WWE चैंपियनशिप जीत चुके हैं। उनका इस वर्ल्ड टाइटल के साथ आखिरी रन 2017-2018 में आया था। उन्होंने 7 नवंबर 2017 को जिंदर महल को हराकर उनके चैंपियनशिप रन का अंत किया था। वो इसके बाद 371 दिनों तक चैंपियन रहे थे। 13 नवंबर 2018 को वो इस चैंपियनशिप को हार गए थे।

इसके बाद से एजे स्टाइल्स ने मिड कार्ड और टैग टीम चैंपियनशिप जीती है लेकिन वो वर्ल्ड चैंपियन नहीं रहे हैं। एजे के आखिरी टॉप टाइटल रन को लगभग 6 साल हो गए हैं और इसी वजह से WWE को उन्हें चैंपियन बनाना चाहिए। एजे को दोबारा लंबे इंतजार के बाद वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखना सही मायने में खास रहने वाला है। Clash at the Castle में 'आई क्विट' मैच में क्या होता है, यह देखने लायक रहेगा

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now