Money in the Bank में सालों बाद हुआ WWE दिग्गज John Cena और CM Punk का रीयूनियन, वीडियो वायरल होने के बाद फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना और सीएम पंक का रीयूनियन हुआ (Photo: WWE.com)
WWE दिग्गज जॉन सीना और सीएम पंक का रीयूनियन हुआ (Photo: WWE.com)

John Cena & CM Punk Meet Backstage: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) में जॉन सीना (John Cena) की खास अपीयरेंस देखने को मिली। उन्होंने यहां 2025 में अपनी रिटायरमेंट का ऐलान किया। शो के दौरान सीएम पंक भी नज़र आए थे। अब दोनों की इस इवेंट के दौरान बैकस्टेज हुई बातचीत की वीडियो सामने आई है।

जॉन सीना और सीएम पंक की क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। WWE ने यह वीडियो पोस्ट की। जॉन सीना और सीएम पंक बैकस्टेज बात करते हुए नज़र आ रहे थे लेकिन उनकी बातचीत सुनाई नहीं दी। बाद में उन्होंने एक-दूसरे को गले भी लगाया। दोनों ही WWE में ऑन-स्क्रीन काफी बड़े दुश्मन रहे हैं और ऐसे में उनका एक-दूसरे के साथ खास पल शेयर करना रोचक चीज़ है।

आप नीचे रीयूनियन की वीडियो देख सकते हैं:

दोनों को साथ देखकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। आप नीचे कुछ खास प्रतिक्रिया देख सकते हैं:

(मॉर्डन डे के दो दिग्गज! हमें उनके बीच एक और मैच चाहिए।)

(मेरी आंखों में आंसू आ गए।)

(उनकी जनरेशन के दो सबसे महान स्टार्स।)

WWE Money in the Bank 2024 में सीएम पंक ने क्या किया?

Money in the Bank 2024 में सीएम पंक, ड्रू मैकइंटायर की बड़ी हार का कारण बने। दरअसल, शो की शुरुआत में मेंस Money in the Bank लैडर मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर ने बड़ी जीत दर्ज की और वो कॉन्ट्रैक्ट पर कब्जा करने में सफल हुए। फैंस को लगा था कि वो लंबे समय तक ब्रीफकेस अपने पास रखने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच चल रहा है। इस मुकाबले के दौरान ड्रू मैकइंटायर का दखल देखने को मिला। उन्होंने आकर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया और इसी के चलते मुकाबला ट्रिपल थ्रेट बन गया। मैकइंटायर जीत के करीब आ गए थे लेकिन सीएम पंक का दखल हुआ।

पंक ने ड्रू मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला किया और उन्हें घायल कर दिया। इसी चीज़ का फायदा डेमियन प्रीस्ट ने उठाया और मैकइंटायर को साउथ ऑफ हैवन्स मूव देकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। उन्होंने यहां अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। सैथ, पंक के दखल से खुश नहीं थे क्योंकि मैकइंटायर के धराशाई होने से डेमियन के लिए जीत की राह आसान हो गई और वो कुछ नहीं कर पाए।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now