"जिंदगी नर्क बना दूंगा"- जानें WWE दिग्गज CM Punk ने किस पूर्व चैंपियन को दी Raw में खुली चेतावनी

Ujjaval
WWE Raw में सीएम पंक ने प्रोमो कट किया
WWE Raw में सीएम पंक ने प्रोमो कट किया

CM Punk: WWE Raw के एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) की वापसी हुई। वो कुछ हफ्तों बाद टीवी पर रिटर्न करते हुए नज़र आए। पंक की इस शो में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के साथ दुश्मनी जारी रही। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा लेकिन साफ तौर पर पंक का पलड़ा इस शो में मैकइंटायर पर भारी रहा।

WWE Raw में ड्राफ्ट का आयोजन देखने को मिला। इसी बीच सीएम पंक को दूसरे राउंड में चुना गया। मैकइंटायर को तीसरे राउंड में चुना गया। यह चीज़ स्कॉटिश स्टार को पसंद नहीं आई और उन्होंने आकर सीएम पंक पर निशाना साधा। वो खुश नहीं थे कि उनके पहले पंक को चुना गया। उन्होंने बताया कि चोटिल होने के बावजूद वो लगातार नज़र आ रहे हैं, दूसरी ओर पंक ब्रेक पर हैं।

इसी बीच सीएम पंक एरीना के टॉप एरिया में मौजूद थे। उन्होंने मैकइंटायर की बेइज्जती की। स्कॉटिश स्टार का गुस्सा फूटा और वो एरीना के टॉप पर जाने लगे। जब मैकइंटायर वहां पहुंचे, तो सीएम पंक का थीम सॉन्ग बजा। वो रिंग में आए और उन्होंने बीच में बैठकर प्रोमो कट किया। उन्होंने कैनसस की जमकर तारीफ की।

सीएम पंक ने बताया कि उनके पास WWE Raw में प्रोमो कट करने के लिए काफी कम समय है। पंक ने यहां मैकइंटायर की बेइज्जती करते हुए उनपर निशाना साधा। उन्होंने मैकइंटायर की चोट का जिक्र करते हुए यह बताया कि स्कॉटिश स्टार ने उन्हें चोटिल किया और उसी तरह उन्होंने भी बदला ले लिया।

सीएम पंक ने मैकइंटायर के मुकाबले पहले चुने जाने के बारे में भी बात की। पंक ने बताया कि वो बेस्ट इन द वर्ल्ड हैं और वो हर चीज़ में स्कॉटिश रेसलर से आगे हैं। उन्होंने मैकइंटायर के उनपर सोशल मीडिया पर निशाना साधने को लेकर भी बात की। पंक ने फैंस को आश्वासन दिया कि जब वो ठीक हो जाएंगे, तो वापसी करके सबसे पहले मैकइंटायर की हालत खराब करेंगे और उनकी जिंंदगी को नर्क बना देंगे।

WWE Draft 2024 द्वारा सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर किस ब्रांड का हिस्सा बने?

WWE ड्राफ्ट से पहले सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर दोनों ही Raw ब्रांड का हिस्सा थे। फैंस को उम्मीद थी कि इन दोनों रेसलर्स को एक ही ब्रांड पर रखा जाएगा, जिससे उनकी स्टोरीलाइन आगे बढ़ेगी। कुछ ऐसा ही देखने को मिला और दोनों को Raw ब्रांड में एक-एक करके ड्राफ्ट किया गया