"ऐज की WWE में वापसी से खुश हूं लेकिन उनके एब्स देखकर मुझे बहुत जलन होती है"

ऐज
ऐज

ऐज(Edge) ने रंबल मैच में वापसी कर तहलका मचा दिया और वो विजेता भी इस बार बने। WWE में ऐज को लेकर हर कोई दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस लिस्ट में सीएम पंक(CM Punk) का नाम भी जुड़ गया है, उन्होंने WWE में उनकी वापसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में सवाल और जवाब सेशन में सीएम पंक ने ऐज को लेकर जो कहा वो काफी चौंकाने वाला था।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

ऐज को लेकर सीएम पंक का बड़ा बयान

ऐज को लेकर सीएम पंक ने कहा कि उनकी वापसी से वो काफी खुश है। पंक ने ऐज की हालिया फिजिक को लेकर काफी अच्छी बात कही और कहा कि उन्हें ऐज के एब्स से काफी जलन होती है। Royal Rumble पीपीवी में इस बार ऐज ने कई महीनों बाद वापसी की। इससे पहले पिछले साल Royal Rumble में नौ साल बाद रिंग में इस दिग्गज की वापसी हुई थी।

ऐज ने शुरूआत में ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि वो इस बार Royal Rumble में एंट्री करेंगे। ऐज ने नंबर वन पर एंट्री की थी और अंत में विजेता बनकर रिंग से निकले थे। ट्विटर पर सीएम पंक ने ऐज की वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

ट्विटर पर सीएम पंक ने साफ कह दिया कि वो ऐज की वापसी से खुश है लेकिन उनके एब्स को देखकर उन्हें बहुत जलन हो रही है। एक तरह से देखा जाए तो इस दिग्गज ने ऐज के ऊपर तंज कसा है। ऐज इस समय पूरी तरह स्पाटलाइट में हैं और WrestleMania 37 के लिए पूरी तरह वो तैयार है।

यह भी पढ़ें: Elimination Chamber 2021 के लिए रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान, यूनिवर्सल चैंपियनशिप को करेंगे डिफेंड

WWE के तीनों ब्रांड में जाकर ऐज ने तीनों चैंपियंस को धमकी हाल ही में दी है। हालांकि अभी तक WrestleMania 37 के लिए ऐज ने किसी को भी चैलेंज नहीं किया है। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि ऐज और रोमन रेंस का मुकाबला WrestleMania 37 में होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।