Create

सीएम पंक ने WWE सुपरस्टार्स पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

सीएम पंक
सीएम पंक
Neeraj sharma

पैट मैकेफ़ी नए किरदार में प्रो रेसलिंग फैंस के लिए इन दिनों बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। NXT सुपरस्टार के बेहतरीन प्रोमो भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक को भी प्रभावित करने में सफलता पाई है।

सीएम पंक ने NXT रोस्टर के अन्य सुपरस्टार्स पर तंज़ कसते हुए मैकेफ़ी की तारीफ की है। यहां तक कि पंक ने ये भी कहा कि इस समय मैकेफ़ी केवल NXT में ही नहीं बल्कि सभी WWE सुपरस्टार्स की तुलना में सबसे अच्छे प्रोमो दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जो 2020 में WWE और AEW दोनों में काम कर चुके हैं

सीएम पंक ने NXT सुपरस्टार पैट मैकेफ़ी के प्रोमोज़ का जिक्र करते हुए कहा कि अन्य WWE सुपरस्टार्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए।

सीएम पंक ने अपने ट्वीट में कहा, "मौजूदा परिस्थितियों का मैकेफ़ी को फायदा मिल रहा है लेकिन अन्य WWE रेसलर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए। ये कड़वी सच्चाई है कि मैकेफ़ी पूरे WWE रोस्टर की तुलना में सबसे अच्छे प्रोमो दे रहे हैं।"

सीएम पंक से ये भी पूछा गया कि क्या पैट मैकेफ़ी को एक फुल टाइम प्रो रेसलिंग परफ़ॉर्मर बन जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "इसका कोई अर्थ नहीं निकलता कि क्यों उन्हें फुल टाइम परफ़ॉर्मर बन जाना चाहिए। वो बिना परफ़ॉर्म किए काफी सफलता प्राप्त कर रहे हैं।"

एक और ट्वीट का जवाब देते हुए पंक ने शायद पूर्व NXT विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली की भी तारीफ की है।

पैट मैकेफ़ का NXT में भविष्य

पैट मैकेफ़ी ने अभी तक एक ही मैच लड़ा है, जो NXT टेकओवर: XXX में एडम कोल के खिलाफ हुआ। उन्होंने अभी तक The Kings of NXT नाम की टीम के लीडर होने की भूमिका को अच्छे से निभाया है।

इससे पहले वो रेडियो होस्ट भी रहे हैं और यही चीज उन्हें अच्छे प्रोमो देने में मदद कर रही है। अब NXT टेकओवर: वॉर गेम्स में उनकी टीम का सामना द अनडिस्प्यूटेड एरा से होगा।

भविष्य में देखना दिलचस्प होगा कि क्या मैकेफ़ी अच्छे प्रोमो देने के साथ रिंग में भी परफ़ॉर्म करते हुए नजर आते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनके साथ TLC 2020 के बाद रोमन रेंस की दुश्मनी शुरू होनी चाहिए


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...