Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के मैच में WWE को ये 5 चीजें नहीं करनी चाहिए

Enter caption
Modified 31 Oct 2018, 20:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़े जाने के बाद अब Crown Jewel में इसी टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन आमने सामने होंगे। ये मैच पहले एक ट्रिपल थ्रैट मैच होने वाला था लेकिन अब ये लैसनर और स्ट्रोमैन के बीच में वन-ऑन-वन मैच होगा जिसके लिए इस हफ्ते रॉ में भूमिका बनायी गयी।

आपको बता दें कि अगस्त में समरस्लैम में रोमन रेंस के सामने अपना यूनिवर्सल टाइटल हारने के बाद WWE में ये ब्रॉक लैसनर का पहला मैच है। आने वाले अपने UFC मैच के लिए USADA के टेस्टिंग पूल से लौटने के बाद 'द बीस्ट' बहुत फिट और लीन लग रहे हैं। और दूसरी तरफ स्ट्रोमैन का आत्मविश्वास भी चरम पर है।

लेकिन WWE को ये ध्यान रखना होगा कि Crown Jewel में कंपनी इन दोनों के मैच में ये 5 चीज़ें करने से परहेज करे।

#1 ट्रिपल थ्रैट मैच

Strowman attacks Baron Corbin as Lesnar looks on

यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से रोमन रेंस के जाने के बाद, ऐसी खबरें आ रही थी कि इस मैच में किसी तीसरे रैसलर की एंट्री होगी। ताज़ा ख़बरों के मुताबिक ऐसा माना जा रहा था कि WWE प्रबंधन के चहेते ड्रू मैकइंटायर, जोकि फिलहाल Crown Jewel में कोई मैच नहीं लड़ रहे हैं, इस मैच में बतौर तीसरे रैसलर शामिल हो सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मैकइंटायर की दुश्मनी को देखते हुए और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि WWE मैकइंटायर को अगले फेस के रूप में देखता है, यूनिवर्सल टाइटल मैच में उनका शामिल होना शायद जल्दबाज़ी माना जाएगा।

इस हफ्ते रॉ में बैरन कॉर्बिन द्वारा उकसाए जाने के बाद जिस तरह स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन को खदेड़ा था उसके बाद ऐसी भी संभावनाएं हैं कि बैरन कॉर्बिन को इस मैच में शामिल होने का मौका दिया जाए। लेकिन ये करना शायद सही ना हो क्योंकि कॉर्बिन का कद अभी लैसनर और स्ट्रोमैन जैसे रैसलर्स जितना नहीं हुआ है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 31 Oct 2018, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit