WWE Money in the Bank 2024 के मेन इवेंट में होने वाले बड़े मैच का हुआ खुलासा, क्या कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन के चलते मिलेगा नया चैंपियन?

WWE Money in the Bank 2024 में होगा बड़ा मेन इवेंट (Photos: WWE.com)
WWE Money in the Bank 2024 में होगा बड़ा मेन इवेंट (Photos: WWE.com)

WWE Money in the Bank 2024 Main Event Revealed: WWE का मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट अब महज कुछ ही समय दूर है। इस इवेंट के दौरान हमेशा कोई मेंस और 2017 के बाद से विमेंस लैडर मैच को जीतकर कोई सुपरस्टार एक ब्रीफकेस जीतता था, जिसके सहारे वह अगले एक साल तक किसी भी चैंपियन को चैलेंज कर सकता है। इस इवेंट के कई सालों में इसी लैडर मैच ने इवेंट को हेडलाइन किया है, लेकिन इस साल यह बदलने वाला है।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में यह अहम खुलासा किया है कि एक चौंकाने वाला मैच इस शो का मेन इवेंट बनेगा। यह मैच और कोई नहीं बल्कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाला टाइटल मुकाबला है। यह मैच कई मायनों में खास है क्योंकि इसको जीतने वाला सुपरस्टार गुंथर के खिलाफ इस चैंपियनशिप को SummerSlam में डिफेंड करेगा।

ऐसे में इस मैच की वैल्यू बढ़ जाती है, क्योंकि इस मुकाबले से पहले जे उसो, ड्रू मैकइंटायर, चैड गेबल, एंड्राडे, एलए नाइट और कार्मेलो हेज में से कोई सुपरस्टार Money in the Bank लैडर मैच जीतकर कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम कर चुका होगा। ट्रिपल एच अगर चाहें तो विंस मैकमैहन के स्टाइल में इवेंट के दिन ही उस ब्रीफकेस को जीतने वाले सुपरस्टार से कैश इन कराकर रोमांच बढ़ा सकते हैं।

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के Money in the Bank 2024 वाले मैच में जुड़ी हुई है बड़ी शर्त

डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस वाले मैच में एक बड़ी शर्त जुड़ी हुई है। इस मैच को अगर रॉलिंस जीत जाते हैं, तो प्रीस्ट को उनका ग्रुप द जजमेंट डे छोड़ना होगा। वहीं अगर प्रीस्ट जीत जाते हैं, तो जबतक वह चैंपियन हैं तब तक रॉलिंस उनके टाइटल के लिए चैलेंज नहीं कर सकते हैं।

यहां यह बताना जरूरी है कि रॉलिंस के वापस आने पर प्रीस्ट ने उन्हें खुद ही यह मैच ऑफर किया था। इसके बाद हुए WWE Raw में रॉलिंस ने बड़ी शर्त जोड़ दी थी, जिसकी वजह से यह देखना होगा कि कौन इस मुकाबले में जीत दर्ज कर पाता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now