Create

WWE न्यूज: रोमन रेंस को अगर ल्यूकीमिया नहीं हुआ होता तो डीन एंब्रोज WWE छोड़कर नहीं जाते

The Shield

पिछले कुछ महीनों में WWE में कई ऐसी घटनाएं हुई, जिसके कारण कंपनी को रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड में कई बदलाव करने पड़े। रोमन रेंस को ल्यूकीमिया होना, जिम नेडहार्ट की मौत से नटालिया का हील टर्न रूकना, इंजरी, और भी बहुत सी ऐसी चीजे हैं, जिसने WWE को रैसलमेनिया 35 के टॉप मैचेस में बदलाव करने पर मजबूर कर दिया।

रैसलिंग न्यूज़ में छपी रिपोर्ट के अनुसार जिस समय रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया से लड़ाई लड़ने के बाद WWE में वापसी की थी, उस समय कंपनी का प्लान ये था की डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस का सामना करें। इस प्लान के अनुसार डीन एम्ब्रोज़ फास्टलेन या उसकी अगली रात रॉ में रोमन रेंस पर अटैक कर दुश्मनी की शुरुआत कर सकते थे। लेकिन बाद में कंपनी ने प्लान बदल दिया।

समरस्लैम में रोमन रेंस के हाथों यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हारने के बाद द बीस्ट ब्रॉक लैसनर वापस UFC में जाने वाले थे की तभी रोमन रेंस के ल्यूकीमिया से पीड़ित होने की खबर आयी। यही से WWE को अपने प्लान में कई सारे बदलाव करने पड़े। और WWE ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया।

डेव मैल्ट्ज़र ने रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर के दौरान खुलासा किया कि रोमन रेंस के ल्यूकीमिया से पीड़ित होने से पहले WWE का असली प्लान था की डीन एम्ब्रोज़ रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़े।यानि अगर रोमन रेंस ल्यूकीमिया से पीड़ित न होते तो आज परिणाम काफी अलग होते। ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हारने के बाद UFC में चले गए होते। और आज रैसलमेनिया 35 के लिए ब्रॉक लैसनर VS सैथ रॉलिंस मैच की तैयारियां नहीं चल रही होती।

साथ-ही-साथ डीन एम्ब्रोज़ जो कि WWE में अपने रोल से संतुष्ट नहीं होने के कारण रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी छोड़ कर जा रहे हैं। अगर वो रैसलमेनिया 35 के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पिक्चर में होते तो शायद ही वो WWE से जाने का सोचते।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment